Kanpur Encounter: कुख्यात अपराधी विकास दुबे के मामा प्रेम प्रकाश पांडेय और अतुल दुबे को पुलिस ने मार गिराया

डीएन ब्यूरो

कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र में बीती रात हुई एनकाउंटर की घटना के बाद क्षेत्र में पुलिस के कई आलाधिकारी पहुंच चुके है। पुलिस टीम ने कुख्यात अपराधी विकास दुबे के मामा को भी ढेर कर दिया है। पूरी खबर..

प्रशांत कुमार, एडीजी, लॉ एंड ऑर्डर
प्रशांत कुमार, एडीजी, लॉ एंड ऑर्डर

लखनऊ: कानपुर के चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव में बीती रात हुई एनकाउंटर की घटना में आठ पुलिस कर्मियों के शहीद होने से समूचे पुलिस विभाग में भारी गुस्सा और गम है। इस एनकाउंटर में पुलिस टीम ने मुख्य अपराधी विकास दुबे के मामा प्रेम प्रकाश पांडेय और अतुल दुबे को भी मार गिराया है। चार से अधिक पुलिसकर्मी भी घायल हुए हैं।

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लिया है। मुठभेड़ में कई सिपाहियों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यूपी पुलिस के कई आलाधिकारी और कई थानों की फोर्स मौके पर पहुंचकर अपराधियों की धरपकड़ में जुटी हुई है।

भीषण एनकाउंटर की यह घटना कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र के बिकरू गांव की है। गुरुवार रात करीब साढ़े 12 बजे बिठूर और चौबेपुर पुलिस ने मिलकर विकास दुबे के गांव बिकरू में उसके घर पर दबिश दी थी। शातिर बदमाशों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर विकास दुबे के गुर्गों ने ताबड़तोड़ फायरिंग की, जिस कारण एक डीसीपी, दो सीओ समेत आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए।
 













संबंधित समाचार