कानपुर पुलिस हत्याकांड: हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे दिल्ली-एनसीआर में? फरीदाबाद में पुलिस की भयंकर छापेमारी

डीएन ब्यूरो

कानपुर में 8 पुलिस वालों की हत्या के बाद से फरार कुख्यात गैंगस्टर विकास दूबे के दिल्ली-एनसीआर में छुपे होने की आशंका जतायी जा रही है। पुलिस द्वारा फरीदाबाद में छापेमारी की गयी। पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर

भेष बदलने में भी माहिर है यह अपराधी
भेष बदलने में भी माहिर है यह अपराधी

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के कानपुर में चौबेपुर थाना क्षेत्र में 8 पुलिस कर्मियों की हत्या करने के बाद से फरार हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे की तलाश पुलिस ने तेज कर दी है। पुलिस को राजधानी दिल्ली से लगे फरीदाबाद के एक गेस्ट हाउस में इस कुख्यात बदमाश के होने की खबर मिली थी, जिसके बाद वहां छापेमारी की गयी। पुलिस को आशंका है कि विकास दुबे दिल्ली-एनसीआर में कहीं छुपा हो सकता है।

विकास दुबे के करीबी बदमाश अमर दूबे को यूपी एसटीएफ ने बुधवार सुबह एनकाउंटर में किया ढेर

गैंगेस्टर विकास दुबे की तलाश में जुटी पुलिस को फरीदाबाद के बड़खल चौक के पास एक होटल में विकास दुबे और उसके दो गुर्गों के छिपे होने के खबर मंगलवार को मिली थी, जिसके बाद वहां कई थानों की पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें पहुंच गई। पुलिस ने पूरे होटल और वहां मौजूद होटल कर्मियों की तलाशी ली लेकिन पुलिस को कमरे खाली ही मिले और इस मामले में कोई खास सफलता पुलिस को नहीं मिल सकी। 

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने फरीदाबाद के होटल में जांच के बाद वहां का गेस्ट रजिस्टर और सीसीटीवी के डीवीआर को कब्जे में ले लिया है। पुलिस दिल्ली-एनसीआर में भी कई होटलों में इस गैंगस्टर को तलाश रही है। लेकिन पुलिस को अभी निराशा ही हाथ लगी है।

ये भी जानकारी मिली है कि गैंगस्टर विकास दुबे को पकड़ने के मामले में यूपी पुलिस की नाकामी पर सीएम योगी आदित्यनाथ बेहद नाराज हैं। इस मामले में बीती देर रात कानपुर के चौबेपुर थाने के सभी 68 पुलिस कर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया है।
 








संबंधित समाचार