कानपुर: हफ्ते भर बेटी के इंतजार के बाद मायूस मां-बाप पहुंचे एसएसपी कार्यालय

डीएन संवाददाता

कानपुर में बेटी के लापता होने के हफ्तेभर भी जब कोई सुराग नहीं मिला तो मायूस मां-बाप ने एसएसपी कार्यालय पहुंचे और अपनी बात रखी।

पीड़ित परिजन
पीड़ित परिजन

कानपुर: हफ्ते भर पुलिस थानों के चक्कर काटने के बाद अब ये परिवार डीएम कार्यालय पहुंचा है। बेटी के लापता होने की खबर के बाद ये परिजन रोज थाने के चक्कर लगाता है लेकिन अब तक इनकी 13 साल की बेटी का कुछ पता नहीं चल सका। सात दिनों के लंबे इंतजार के बाद ये मायूस मां-बाप एसएसपी कार्यालय पहुंचे।

एसएसपी कार्यालय में पीड़ित परिजन

बीते दिनों कोतवाली के अंतर्गत सरसैया घाट में रहने वाले कमलेश निषाद की 13 की बेटी सरसैया घाट से लापता हो गई थी। जिसके बाद परिजनों ने कोतवाली में इसकी तहरीर दी थी। 7 दिन बीत जाने के बाद भी अब तक बेटी के मिलने की कोई खबर नहीं है। इसके बाद परेशान पीड़ित परिजनों ने एसएसपी कार्यालय पर उनकी बेटी के लिए गुहार लगाई।

परिजनों ने दी तहरीर

कमलेश निषाद की नाबालिग पुत्री 27 जून को शाम अचानक लापता हो गई। परिजनों ने शक के आधार पर मोहल्ले के लड़के मुकुल शर्मा के खिलाफ तहरीर दी लेकिन चौकी प्रभारी ने मनमुताबिक गुमशुदगी की रिपोर्ट लिख दी। जिसके बाद किसी तरह की कार्यवाई न होते देख पीड़ित परिजन डीआईजी कार्यालय पहुंचे।

एसएसपी को बताई समस्या

एक हप्ते बीत जाने के बाद भी लड़की का कुछ पता नही चला तो लड़की के परिजन ने एसएसपी को बताया कि उन्होंने तहरीर दी है लेकिन अब तक कोई कार्यवाही नहीं हुई। वही इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने मामले की जांच कर निष्पक्ष कार्यवाई के आदेश दिये हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार