कर्मचारी की संदिग्ध मौत के बाद कानपुर पुलिस के साथ परिजनों की झड़प

डीएन संवाददाता

कानपुर में कर्मचारी की संदिग्ध हालत में मौत होने से परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। इसी कारण मृतक के परिजन और पुलिस के बीच झड़प हुई।

पुलिस के साथ झड़प

कानपुर: चौबेपुर थाना क्षेत्र के भट्टाकोठी बिठूर रोड पर रघुवीर रोलिंग मील के कर्मचारी का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। घटना से गुस्साए परिजनों ने जमकर बवाल काटा। बवाल के दौरान मृतक के परिजन और पुलिस के बीच झड़प हो गई।

चौबेपुर के बिठूर रोड पर रघुवीर रोलिंग मील के कर्मचारी 45 वर्षीय राज नारायण का शव फैक्ट्री से कुछ दूरी पर एक गड्ढे से बरामद हुआ। परिजनों का आरोप है कि फैक्ट्री मालिक रमेश ने फोन करके राज नारायण को बुलाया और हत्या कर दी।

पुलिस-परिजनों के बीच झड़प

पुलिस द्वारा फैक्ट्री मालिक के खिलाफ कार्यवाही न करने से परिजन आक्रोशित हो गये और मृतक का शव फैक्ट्री के गेट पर रखने के लिए ले जाने लगे तो पुलिस ने इसका विरोध किया और इसी कारण परिजनों और पुलिस के बीच जमकर धक्का-मुक्की हुई।

फैक्ट्री के गेट पर पथराव

गुस्साए परिजनों ने फैक्ट्री के गेट पर पथराव किया। साथ ही फैक्ट्री मालिक के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखने की मांग करने लगे।

पुलिस ने दर्ज किया मामला

एसडीएम बिल्हौर विनीत कुमार ने फैक्ट्री मालिक और तीन कर्मचारियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा लिखे जाने की बात कही। पुलिस ने मामला शांत कराकर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार