उद्योगपति दीपक कोठारी के घर करोड़ों की चोरी का मामला, शक के घेरे में नौकरानी!

डीएन संवाददाता

प्रदेश के बड़े कारोबारी और एक मसाला कंपनी के मालिक दीपक कोठारी के घर सोमवार को करोड़ों की चोरी का मामला सामने आया है और इसका आरोप किसी और पर नहीं बल्कि घर में काम करने वाली नौकरानी पर लगा है।

जांच के लिए दीपक कोठारी के घर पहुंची पुलिस
जांच के लिए दीपक कोठारी के घर पहुंची पुलिस

कानपुर: उद्योग जगत में खलबली मचाने वाली खबर सामने आयी है जहां कानपुर के कारोबारी दीपक कोठारी के घर चोरी का मामला सामने आया है। अनुमान के मुताबिक कोहना इलाके में शहर के प्रतिष्ठित उद्योगपति के घर से करीब ढाई करोड़ के जेवरात और नगदी चोरी का मामला जब सामने आया तो पुलिस के होश भी फाख्ता हो गए और पुलिस ने फौरन मामले में जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

कोहना थाने के अंतर्गत दीपक कोठारी शहर के एक प्रतिष्ठित उद्योगपति हैं। बताया जा रहा है कि 17 अप्रैल से परिवार समेत कोठारी शहर से बाहर गए हुए थे। घर मे काम करने वाले नौकर ही देखभाल में लगे थे। इसी बीच मौके का फायदा उठाते हुए चोरों ने घर के लॉकर में रखे जेवरात और नगदी पर हाथ साफ कर दिया। 

जब कोठारी 29 अप्रैल को घर वापस लौटे तो तीन दिन बाद लॉकर खोला जिसमें करीब ढाई करोड़ के जेवर और 5 लाख की नगदी गायब थी। आनन फानन में कोठारी ने चोरी की सूचना कोहना पुलिस को दी। उद्योगपति के घर में चोरी के मामले में पुलिस के आलाधिकारी समेत कोहना थाने का फोर्स पहुंच गयी। जिसके बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई। वहीं कोठारी ने इस मामले में घर मे काम करने वाली नौकरानी और उसके बेटे पर चोरी करने का आरोप लगाया है। 

कोहना इंस्पेक्टर का कहना है कि नौकरानी की गिरफ्तारी के लिए तलाश जारी है। हालांकि पुलिस पूरे मामले की पड़ताल में जुटी है और जल्द ही चोरों को गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।













संबंधित समाचार