Uttar Pradesh: खेतों में फसल की रखवाली करने गये किसान का अपहरण, तलाशी में जुटी पुलिस फोर्स

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में खेतों में फसल की रखवाली करने गया एक किसान रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। परिजनों ने किसान के अपहरण की बात कही है। दल-बल के साथ पुलिस किसान को खोज रही है। डाइनामाइट न्यूज रिपोर्ट..

झांसी के एरच थाना क्षेत्र का मामला
झांसी के एरच थाना क्षेत्र का मामला

झांसी (एरच): बुन्देलखंड में झांसी के एरच थाना क्षेत्र में खेत पर फसल की रखवाली करने गया एक किसान रहस्यमय ढंग से गायब हो गया। परिजनों ने किसान के अपहरण की बात कही है और इसकी पुलिस को इस संबंध में सूचना दी है। किसान के अपहरण की सूचना सामने आने से पूरे क्षेत्र में हड़कम्प मच गया। सूचना के बाद कई थानों की फोर्स और अधिकारी मौके पर पहुंचकर गायब किसान की खोजबीन में जुटे हुए हैं।

यह भी पढ़ें.. झांसी: लिव इन रिलेशन में रह रही महिला की पत्थर से कुचलकर हत्या

डाइनामाइट न्यूज संवाददाता के मुताबिक जिले के एरच थाना क्षेत्र के ग्राम एहरौरा में रहने वाला 45 वर्षीय किसान बबलू रोज की तरह विगत रात खेत की रखवाली करने के लिए बाइक से गया हुआ था। ग्रामीणों और पुलिस के अनुसार बब्लू ने अपने रिश्तेदार को फोन करते हुए कहा कि वह चारों ओर से घिर गया है, उसे बचा लिया जाये। इसके बाद उसका फोन बंद हो गया और उससे दोबारा सम्पर्क नहीं हो सका।

यह भी पढ़ें.. यूपी में इंसानियत शर्मसार, नाबालिग से गैंगरेप, लड़की की आंखें फोड़ी-जीभ काटी, फंदा डाल खेतों में घसीटा

रिश्तेदारों ने बबलू के परिजनों को इसकी सूचना दी। परिजनों ने थाना पहुंचकर पुलिस को पूरी घटना से अवगत कराया और मदद की गुहार लगाई।

यह भी पढ़ें.. UP में शर्मनाक हरकत, US में पढ़ रही छात्रा बुलंदशहर में हुई मनचलों की छेड़छाड़ का शिकार, गंवानी पड़ी जान

मामले को गम्भीरता से लेते हुए पुलिस ने छानबीन शुरु कर दी। काफी खोजबीन के बाद भी दोपहर तक किसान का कोई सुराग नहीं लगा। पुलिस ने उच्चाधिकारियों को भी मामले से अवगत कराया। उच्चाधिकारियों ने भी मौके पर पहुंचकर घटना के बाबात आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये। 

 

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

पुलिस टीम दल-बल के साथ किसान की तलाश में लगी है। किसान के अपहरण की सूचना से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। परिजन और ग्रामीण भी किसान को तलाशने में जुटे हुए हैं।
 








संबंधित समाचार