संसद पहुंचे अखिलेश यादव, जया बच्चन के शपथ ग्रहण में रहे मौजूद

डीएन ब्यूरो

यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव आज संसद में खास आकर्षण का केन्द्र बने रहे। अखिलेश यादव समाजवादी पार्टी की नवनिवार्चित सांसद जया बच्चन के शपथ ग्रहण समारोह में भी उपस्थित रहे। इससे पहले वह एम्स में भर्ती लालू यादव से मिलने भी गये। पूरी खबर..

संसद में अखिलेश यादव
संसद में अखिलेश यादव

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश से नवनिवार्चित सांसद जया बच्चन ने अब से थोड़ी देर पहले राज्यसभा सांसद की शपथ ली। इस मौके पर यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव समेत सपा के कई वरिष्ठ नेता भी संसद में मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें: बीमार लालू यादव से मिलने दिल्ली के एम्स पहुंचे अखिलेश यादव, जाना हालचाल

संसद में प्रफुल्लित दिखे अखिलेश यादव

संसद में पहुंचे अखिलेश यादव आज खास आकर्षण का केन्द्र बने रहे। अखिलेश ने इस मौके पर कई नेताओं से भी शिष्टाचार स्वरूप भेंट की और संसद में सभी ने उनका अभिवादन भी किया। इस दौरान वे काफी प्रफुल्लित नजर आये।

 

इससे पहले यूपी के पूर्व सीएम एम्स गये जहां उन्होंने इलाज के लिये भर्ती लालू यादव से मुलाकात की और उनका हालचाल जाना साथ ही उनके शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की। इस मौके पर उनके साथ मैनपुरी के सांसद तेजप्रताप यादव और बदायूं के सांसद धर्मेंद्र यादव भी मौजूद रहे।

 संसद में अखिलेश यादव के साथ नजर आये अन्य नेता

 

लालू यादव से एम्स में मुलाकात के बाद डाइनामाइट न्यूज़ के साथ बातचीत में अखिलेश यादव ने कहा कि इस समय उनके और देशवासियों के मन में लालू को लेकर काफी चिंताएं है, वे हमारे रिश्तेदार भी है, इसलिये हमारे लिये उनका स्वास्थ्य सबसे पहले है और राजनीति बाद में।

संसद में कई नेताओं से मिले अखिलेश यादव

गौरतलब है कि राज्य सभा सांसद के रूप में 3 अप्रैल को जया बच्चन की पिछली राज्यसभा सदस्यता समाप्त हो गई, इसलिये उन्होंने आज नये कार्यकाल के लिये शपथ ग्रहण किया। जया बच्चन चौथी बार राज्यसभा सांसद चुनी गयी है।

संसद में अखिलेश यादव व अन्य नेता

पहली बार जया साल 2004 में समाजवादी पार्टी से सांसद चुनी गईं थीं। 








संबंधित समाचार