डिंपल यादव की रैलियों में भीड़ उमड़ने से सपा के हौसले हुए बुलंद

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश की राजनीति में डिंपल यादव नया सितारा बनकर उभर रही हैं। आगरा औऱ कानपुर में उन्होंने ताबड़तोड़ कई जनसभाएं की और सपा प्रत्याशियों को जीताने की जनता से अपील की, इस दौरान जनता और ख़ासकर महिलाओं ने उनको हाथों-हाथ लिया। ग्राउंड जीरो से डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट

कानपुर में हेलीकाप्टर से उतरकर जनता का हाथ जोड़कर अभिवादन करतीं सपा सांसद डिंपल यादव
कानपुर में हेलीकाप्टर से उतरकर जनता का हाथ जोड़कर अभिवादन करतीं सपा सांसद डिंपल यादव

कानपुर: तमाम झंझावतों के बावजूद जब सपा सांसद डिंपल यादव चुनावी फिज़ा में चुनाव प्रचार करने उतरीं तो यूपी की जनता ने उनको हाथों-हाथ लिया। कई महीनों तक चले पारिवारिक कलह के बाद तरह-तरह के कयास सूबे में चल रहे थे। इन सबसे बेफ्रिक डिंपल की पहले दो दिन की आगरा औऱ कानपुर की चुनावी सभाओं में उमड़ी भारी भीड़ ने साबित कर दिया कि जनता के बीच उनका जबरदस्त क्रेज़ है।

कानपुर में चुनावी जनसभा के दौरान सपा सांसद डिंपल यादव को सुनने उमड़ा जनसैलाब

 

डाइनामाइट न्यूज़ ने आगरा औऱ कानपुर की सभाओं का ग्राउंड जीरो का आंखों देखा हाल जाना। इस युवा सांसद का हेलीकाप्टर जैसे ही सभा स्थल के पास आकाश में आता दिखता है, भीड़ में अचानक जोश आ जाता है और वे जब हेलीकॉप्टर से उतरती हैं और भीड़ की तरफ हाथ हिलाती है तो मानों पूरा माहौल सपा मय सा हो जाता है।

मंच पर पहुंचते ही डिंपल एक परिपक्व राजनेता की तरह भीड़ का अभिवादन करती हैं और अपने भाषण से जनता के दिल में उतरने की कोशिश करती हैं।

जनसभा को संबोधित करते हुए डिंपल यादव

वे भीड़ को संबोधित करते हुए कहती हैं.. प्रदेश में फिर से समाजवादी पार्टी की सरकार बनने पर सरकारी नौकरियों में महिलाओं की उम्र सीमा को समाप्त किया जायेगा। पिछले पांच वर्षों में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सूबे की तरक्की और खुशहाली के लिए विकास के बहुत काम किये है। इसलिए विधानसभा चुनाव के बाद राज्य में एक बार फिर से अखिलेश यादव के नेतृृत्व में सरकार बननी चाहिए। राज्य के विकास के लिए अखिलेश यादव का एक बार फिर से मुख्यमंत्री बनाना जरूरी है।

हाथ हिलाकर भीड़ का अभिवादन करतीं डिंपल यादव

वे भीड़ का मूड पढ़ते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर हमला बोलती हैं और कहती हैं..अच्छे दिन लाने का वायदा करने वाली सरकार ने देश की जनता को धोखा दिया है। नोट बंदी करके केन्द्र सरकार ने देश को मुसीबत में डाल दिया। नोटबंदी से जो परेशानियां हुई है उसका बदला लेने का समय आ गया है। विधानसभा चुनाव में भाजपा को हरा कर बदला लीजिए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार