जम्मू एवं कश्मीर: सुरक्षा बलों ने मार गिराए 3 आतंकी

डीएन संवाददाता

जम्मू एवं कश्मीर के बड़गाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन संगठन के तीन आतंकवादी मारे गए।

फाइल  फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू एवं कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में हिजबुल मुजाहिदीन संगठन के तीन आतंकवादी मारे गए।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि सभी आतंकवादी स्थानीय निवासी थे। इनकी पहचान जावेद शेख, दाऊद और अकीब के रूप में हुई है। शेख हिजबुल का जिला कमांडर था।

पुलिस ने इनके पास से तीन हथियार भी जब्त किए हैं।

यह भी पढ़े: अनंतनाग में पुलिसकर्मियों पर हमला, एक पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

सुरक्षा बलों ने मगाम इलाके के रदबग गांव में आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद इलाके की घेराबंदी कर दी।

यह भी पढ़े: जम्मू एवं कश्मीर: पाकिस्तान की ओर से गोलाबारी में महिला की मौत

अधिकारी ने बताया, “आतंकवादी यहां एक घर में छिपे हुए थे। सुरक्षा बलों ने जैसे ही घर की घेराबंदी कड़ी की, आतंकवादियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई।”

यह भी पढ़े: महिला आफिसर को बचाने में गई आईएएस की जान

उन्होंने बताया कि बुधवार सुबह आतंकवादियों ने घर से बाहर निकलकर सुरक्षा बलों के घेरे को तोड़ने के लिए अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की, जिसमें तीन आतंकवादी मारे गए।

इसके बाद ग्रामीणों ने सुरक्षा बलों को आतंकवाद-रोधी अभियान से रोकने के लिए उन पर पथराव शुरू कर दिया। हालांकि सुरक्षा बलों ने उन्हें खदेड़ दिया। (एजेंसी)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …