ऑस्ट्रेलिया को मात देने के हौसले से कल मैच में उतरेगी टीम इंडिया

डीएन ब्यूरो

ऑस्ट्रेलिया से पहले ट्वंटी-20 मुकाबले में आखिरी गेंद पर मात खाने वाली टीम इंडिया बुधवार को बेंगलुरु में होने वाले दूसरे और अंतिम ट्वंटी-20 मुकाबले में सीरीज बराबर करने के मजबूत इरादे से उतरेगी। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

बेंगलुरु: आस्ट्रेलिया से पहले ट्वंटी-20 मुकाबले में आखिरी गेंद पर मात खाने वाली टीम इंडिया बुधवार को बेंगलुरु में होने वाले दूसरे और अंतिम ट्वंटी-20 मुकाबले में सीरीज बराबर करने के मजबूत इरादे से उतरेगी।

भारत ने विशाखापत्तनम में पहला ट्वंटी-20 मैच आखिरी ओवर में गंवा दिया था। भारत ने सात विकेट पर 126 रन बनाए थे लेकिन जसप्रीत बुमराह के कमाल के 19वें ओवर ने भारत की मैच में वापसी करा दी थी। आस्ट्रेलिया को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे और उसके पुछल्ले बल्लेबाजों ने इस ओवर में जरुरी 14 रन बटोरकर भारत को जीत से वंचित कर दिया था। आस्ट्रेलिया ने यह मुकाबला तीन विकेट से जीता था।

भारत ने अपनी पिछली 11 ट्वंटी-20 सीरीज में सिर्फ न्यूजीलैंड से हाल की ट्वंटी-20 सीरीज 1-2 से गंवायी थी। कीवी सीरीज से पहले पिछली 10 सीरीज में भारतीय टीम अपराजित रही थी।

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने विशाखापत्तनम की हार के बाद स्वीकार किया था कि टीम की बल्लेबाजी अच्छी नहीं रही और खिलाड़ियों को बल्ले से बेहतर प्रदर्शन करना चाहिए था। कप्तान की इस चेतावनी के बाद भारतीय बल्लेबाजों को बेंगलुरु में बेहतर खेल का प्रदर्शन करना होगा। (वार्ता) 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …