भारत और श्रीलंका के बीच आज करो या मरो का मुकाबला

डीएन संवाददाता

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच आज मोहाली में खेला जायेगा। इस मैच में दोनों टीम के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा।

टीम इंडिया के खिलाड़ी
टीम इंडिया के खिलाड़ी

मोहाली: भारत और श्रीलंका के बीच दूसरा वनडे मैच आज  मोहाली में खेला जायेगा। इस मैच में दोनों टीम के बीच जबरदस्त मुकाबला देखने को मिलेगा। 

बता दें कि धर्मशाला में खेले गए पहले वनडे में भारत को श्रीलंका ने सात विकेट से हराया था। इस मैच की कप्तानी विराट कोहली की अनुपस्थिति में क्रिकेटर रोहित शर्मा कर रहे थे। लेकिन रोहित की कप्तानी  में भारत यह मैच नहीं जीत पाई। इस मैच में केलव 26 रन पर 7 विकेट गिर गये थे लेकिन महेंद्र सिंह धौनी ने अच्छी पारी खेलते हुए 65 रन बनाये और भारत को बेहद शर्मनाक स्थिति में जाने से बचाया और तब जाके भारत का स्कोर 100 के पार गया। 

अगर भारत यह मैच नहीं जीत पाती है तो वनडे सीरीज हाथ से निकल जाएगा। इस लिहाज से भारत को हर हाल में यह मैच जीतना ही होगा।  वहीं श्रीलंका के टीम भी इस मैच को जीतने के लिए जी जान लगा देगे क्योंकि अगर श्रीलंका इस मैच को जीतती है तो वो कई  रिकोर्ड अपने नाम दर्ज कर लेगी।  बता दें कि श्रीलंका की टीम ने अब तक भारत में क्रिकेट की कोई सीरीज नहीं जीती है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …