Corona Update in India: देश में कोरोना मरीजों की बढ़ती संख्या चिंताजनक, जानें क्या हैं ताजा आंकड़े

डीएन ब्यूरो

देशबंदी के बीच देश में कोरोना का कहर कंट्रोल नहीं हो रहा है। भारत में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना के कई मरीज सामने आए हैं, और कई लोगों की मौत हो गई है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

भारत में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज (फाइल फोटो)
भारत में बढ़ते जा रहे कोरोना के मरीज (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः देश में कोरोना मरीजों का आंकड़ा 50 हजार के करीब पहुंच गया है। अब देश में कुल कंफर्म केस की संख्या 49 हजार 391 हो गई है, जिसमें 1684 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं। अभी तक 14 हजार 183 लोग ठीक हो चुके हैं। देश में एक्टिव केस की संख्या 33 हजार 514 है।

वहीं इस समय महाराष्ट्र और दिल्ली की हालत भी काफी बुरी नजर आ रही है। महाराष्ट्र में मंगलवार को 984 संक्रमित बढ़े। इनमें से 635 मुंबई के शामिल हैं। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने 31 मार्च तक राज्य को कोरोना मुक्त करने का सभी जिलों के अफसरों को निर्देश दिया।

गुजरात में बीते 24 घंटे में 49 लोगों की इस वायरस के कारण मौत हो गई है। वहीं 441 नए मरीज सामने आए हैं। राज्य में अबतक मरीजों की संख्या 6245 तक पहुंच गई है। सूबे में कोरोना ने सबसे ज्यादा कोहराम अहमदाबाद में मचाया है। जहां केवल मंगलवार को 39 लोगों की मौत हो गई और 349 नए मरीज सामने आ गए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार