Lockdown Day 1: जरूरी दुकानें खुलीं, लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का रखा ध्यान

डीएन ब्यूरो

कोरोना वायरस को रोकने के लिए भारत ने अपनी जंग जारी रखी है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया और कड़ा फैसला लेते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया। इस दौरान किसी से भी घर से बाहर ना निकलने की अपील कि गई है। हालांकि इस समय जरूरत के सारे सामान लोगों के लिए मौजूद हैं। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

दुकानों से सामान लेते लोग
दुकानों से सामान लेते लोग

नई दिल्लीः कोरोना से लड़ने के लिए 21 दिन की जंग जारी है। इस दौरान लोगों की जरूरत की चीजों की उपलब्धता पर खास ध्यान दिया गया है।

यह भी पढ़ें: कोरोना के लॉकडाउन को लेकर पीएम मोदी का बहुत बड़ा ऐलान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को देश को संबोधित किया और कड़ा फैसला लेते हुए 21 दिनों के लॉकडाउन का ऐलान कर दिया। इस दौरान किसी को भी घर से बाहर ना निकलने की अपील की गई है, हालांकि जरूरत के सामान की दुकानें खुली रहेंगी। पीएम मोदी के ऐलान के बाद से ही राशन की दुकानों पर भीड़ दिखी, लेकिन गृह मंत्रालय ने आश्वासन दिया है कि पैनिक करने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें: जनता कर्फ्यू के दौरान बच्ची को दिया जन्म, मां-बाप ने रख दिया ये अनोखा नाम..

लॉकडाउन के पहले दिन दिल्ली से सटे नोएडा में भी लोग सुबह-सुबह सब्जी-दूध खरीदने के लिए दुकानों के बाहर दिखे। दुकानों पर भी लोगों ने सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा और सभी एक मीटर की दूरी पर नजर आए।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार