भाई ही निकला बहन के प्रेमी का कातिल

डीएन संवाददाता

कानपुर में एक भाई ने अपनी बहन के प्रेमी की हत्या को अंजाम दिया। दोस्त के साथ मिलकर हाईवे के किनारे युवक को मौत के घाट उतार दिया।

गौरव ग्रोवर, एसपी पश्चिम
गौरव ग्रोवर, एसपी पश्चिम

कानपुर: बीते दिनों बिठूर थाना क्षेत्र में हाइवे के पास संदिग्ध हालत में युवक का शव मिला था। इस मामले की जांच में पुलिस जुटी हुई थी। आज पुलिस ने इस मामले का खुलासा किया। पुलिस के मुताबिक मामला प्रेम-प्रसंग का है, जिसमें लड़की के भाई ने दोस्तों के साथ मिलकर इस हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

एसपी पश्चिम गौरव ग्रोवर ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि मृतक आकाश फजलगंज का रहने वाला था और उसी के इलाके में रहने वाली एक लड़की से उसकी दोस्ती थी जिसको लेकर आये दिन लड़की के परिजन विरोध किया करते थे। विरोध के बाद भी आकाश ने लड़की से दोस्ती खतम नहीं की जिसके बाद लड़की के भाई ने अपने दोस्त सिद्धार्थ की मदद से प्लानिंग की और आकाश की हत्या कर दी।

आरोपियों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस के मुताबिक घटना की गुत्थी सुलझाने के लिए सर्विलांस की लगातार मदद ली जा रही थी। ट्रेस करने पर मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद इन चारों के खिलाफ कार्यवाही कर उन्हें जेल भेज दिया गया है। वही हत्या में इस्तेमाल स्विफ्ट डिज़ायर कार और मृतक आकाश के बैग का सामान बरामद किया गया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार