Bihar: स्टेज पर दुल्हन को देखते ही दूल्‍हा हुआ बेहोश, सच्चाई आई सामने, मचा हंगामा

डीएन ब्यूरो

बिहार में एक ऐसी शादी देखने को मिली है, जहां दुल्हन को देखते ही दूल्‍हा बेहोश हो गया। जिसके बाद शादी वाली जगह पर पूरी रात हाई वोल्टज ड्रामा चलता रहा। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बेगूसराय: शनिवार देर रात को एक गांव में शादी के दौरान हाई वॉल्टेज ड्राम चला। जहां दुल्हे को दुल्हन के साथ फेरे लेने थे, वहीं  दूल्हा बहोश होकर स्टेज पर ही गिर पड़ा। जिसके बाद दुल्हन पक्ष ने गुस्से में आकर सभी को बंधक बना लिया। 

यह भी पढ़ें: खाना देने गई बच्ची के साथ मौलाना ने किया घिनौना काम, न्याय मांगने पर पंचायत ने कही शर्मनाक बात

स्टेज पर ही दुल्हा हुआ बेहोश

मामला शनिवार देर रात समस्तीपुर जिले के हथौड़ी कोठी थाना के राहटौली गांव में  बेगूसराय के खोदावंदपुर थाना क्षेत्र के बाड़ा गांव से बारात गई थी। जहां बाड़ा निवासी स्वर्गीय विजय कुमार सहनी के पुत्र सौरव कुमार की शादी राहटौली गांव निवासी राजेश सहनी की पुत्री से होनी थी। तभी वरमाला के समय स्टेज पर जैसे ही दुल्हन आई तभी दुल्हा अचानक बेहोश हो गया। जब दुल्हन के घरवालों ने इसकी जांच कराई तो पता लड़के को मिर्गी का दौरा आने की बात सामने आई। 

यह भी पढ़ेंः Love, Sex aur Dhokha- प्रेमी ने पहले भागकर की लड़की से शादी, फिर फोन कर कही ऐसी बात

इसके बाद दुल्हन पक्ष के लोगों ने आक्रोशित होकर बारातियों सहिता दूल्हे के परिवार को भी बंधक बना लिया। साथ ही हर्जाने के रूप में 13.50 लाख रुपये के तुरंत भुगतान की मांग की। देर रात तर दोनों परिवार के बीच बातचीत और समझौता जारी रहा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार