गोरखपुर: प्रेमी ने शादी से किया इनकार.. तो प्रेमिका ने घर के बाहर जहर खाकर दे दी जान

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां पर एक प्रेमी ने प्रेमिका से शादी करने से इनकार कर दिया, जिस पर युवती ने नाराज होकर जहर खा लिया। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

गोरखपुर: चिलुआताल थाना में शादी से इनकार करने पर प्रेमिका ने उसके घर पर जहर खा लिया, जिसका इलाज के दौरान मेडिकल कॉलेज में मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। विशुनपुर जमुनहिया गांव की रहने वाली युवती आकाशवाणी में संविदा में काम करती है।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर महोत्सव की तैयारी को लेकर मंडलायुक्त की अध्यक्षता में हुई बैठक, दिये गये कई जरूरी निर्देश 

सांकेतिक तस्वीर

मृतक युवती के भाई द्वारा चिलुआताल पुलिस में दी गई सूचना के आधार पर उसकी 28 वर्षीय बहन शनिवार सुबह सात बजे डयूटी जाने के लिए घर से निकली थी। दोपहर में परिवार के लोगों ने उसके मोबाइल पर फोन किया लेकिन बात नहीं हो सकी। शाम को उसने कई बार फोन लगाया लेकिन कॉल रिसीव नहीं हुआ।

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: चोरी व धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर अपराधियों को पुलिस ने दबोचा 

भाई ने बताया कि देर शाम जब एक युवक ने फोन रिसीव किया और उसने अपना नाम राघवेंद्र बताया और बहन के बारे में पूछने पर बताया कि वह देवरिया जिला अस्पताल में भर्ती है। जब वह परिवार के लोगों के साथ में अस्पताल पहुंचा तो फोन रिसीव करने वाला युवक वहां पर नही मिला। वहां पर डॉक्टरों ने युवती की हालत को गंभीर देखते हुए बीआरडी मेडिकल कॉलेज रेफर कर जहां पर इलाज के दौरान युवती की मौत हो गई।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …