सीएम योगी ने की गाजियाबाद नगर निगम की तारीफ, कहा- स्वच्छता ने बदली तस्वीर

डीएन संवाददाता

गाजियाबाद में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनप्रतिनिधियों और संगठन के लोगों के साथ बैठक कर जहां सरकार की उपलब्धियों का गुणगान किया वहीं सफाई सर्वेक्षण में गाजियाबाद की रैंकिंग में सुधार पर भी खुशी जतायी। पूरी खबर..

बैठक में शामिल सीएम योगी व अन्य नेता
बैठक में शामिल सीएम योगी व अन्य नेता

गाजियाबाद: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने नगर निगम की जमकर तारीफ करते हुए ने कहा कि सफाई के मामले में गाजियाबाद की स्थिति वाकई अब सुधर रही है। उसी का नतीजा है कि सफाई सर्वेक्षण में गाजियाबाद की रैंकिंग काफी सुधरी है।

सीएम योगी ने कहा कि पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पहले के मुकाबले अब काफी काम हुआ है और खुले में शौच मुक्त होने वाले शहरों में सबसे अधिक संख्या पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शहरों की है।  ज्ञात हो कि पूर्व में भी मुख्यमंत्री गाजियाबाद नगर निगम की तारीफ कर चुके हैंl 

दरअसल साफ-सफाई के मामले में गाजियाबाद की स्थिति बेहद दयनीय रही है। पूर्व में गाजियाबाद की रैंकिंग में काफी पीछे रहती थी, वहीं अब यह उत्तर प्रदेश में पहले स्थान पर है। साथ ही पिछले महीने आए स्वच्छता सर्वेक्षण में गाजियाबाद को फास्ट मूविंग शहर का भी दर्जा मिला है।

गाजियाबाद शहर को खुले में शौच मुक्त घोषित किया गया है। इससे गाजियाबाद की छवि सुधारने में मदद मिल रही है। शहर की सफाई व्यवस्था सुधारने के लिए नगर आयुक्त चंद्रप्रकाश सिंह का योगदान बेहद महत्वपूर्ण है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार