गायत्री प्रजापति का किया अंतिम संस्कार !

विशाल शुक्ला

गैंगरेप के आरोप में जेल भेजे गए सपा सरकार के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति के भ्रष्टाचार पर विरोध बढ़ने लगा है। कानपुर में रोडवेज कर्मचारियों ने भी गायत्री प्रजापति का विरोध किया और प्रजापति की अर्थी बनाकर उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए।

प्रदर्शन करते रोडवेज कर्मचारी
प्रदर्शन करते रोडवेज कर्मचारी

कानपुर: नाबालिग से गैंगरेप के आरोप में जेल भेजे गये समाजवादी पार्टी सरकार के पूर्व मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति के भ्रष्टाचार से त्रस्त कानपुर के रोडवेज कर्मचारियों ने अर्थी बनाकर प्रदर्शन किया। इस बीच कर्मचारियों ने गायत्री प्रजापति मुर्दाबाद के नारे लगाये। साथ ही कर्मचारियों ने गायत्री को खनन का डकैत और परिवहन का लूटेरा बताया।

रोडवेज कर्मचारी खुश
गायत्री पर आरोप लगाते हुये यूनियन के नेता ने कहा कि अधिकारियों और कर्मचारियों का गायत्री ने बहुत उत्पीड़न किया है। इसमें सपा सरकार भी हाथ रहा है। इसीलिए तो सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर गायत्री पर गैंगरेप का मुकदमा होने के बाद भी गिरफ़्तारी नहीं हो रही थी। सपा सरकार पर ऊँगली उठने के बाद गायत्री गिरफ्तार करके जेल भेजा गया। जिससे अब रोडवेज कर्मचारी काफी खुश हैं।

मिलेगी काले कारनामों की सजा
रोडवेज कर्मचारी यूनियन के नेता रामजी त्रिपाठी के मुताबिक गायत्री प्रजापति ने पहले खनन विभाग में जमकर डकैती की। इसके बाद जब वह परिवहन मंत्री बन गया तो आरटीओ को करोड़ों रुपये का ठेका दे कर वसूली की। मंत्री बनते ही इस विभाग को भी लूटने लगे, इस शख्स ने नाबालिग के साथ रेप किया और अब कोर्ट उसे उसके काले कारनामों और कर्मों की सजा देगा।













संबंधित समाचार