शहर में मंत्री आए तो युवती को लगा कि शायद अब न्याय मिल जाएगा..

डीएन संवाददाता

फतेहपुर में पुलिस की तरफ से न्याय मिलने का इंतजार करने के बाद जब न्याय नहीं मिला तो युवती ने सीधे अपनी समस्या मंत्री को बतानी मुनासिब समझी। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़िए क्या है पूरा मामला..

प्रभारी मंत्री सत्यदेव पचौरी से मिलने पहुंची पीड़िता
प्रभारी मंत्री सत्यदेव पचौरी से मिलने पहुंची पीड़िता

फतेहपुर: कई दिनों से युवती इंतजार कर रही थी कि पुलिस उसकी की गई शिकायत पर कोई कार्यवाही करे। युवती और उसके परिजन बार-बार पुलिस स्टेशन के चक्कर काटते रहे और हर बार उन्हें सिर्फ आश्वासन ही मिला। ऐसे में जब युवती को पता चला कि जब शहर में मंत्री आ रहे हैं तो उसने अपनी समस्या मंत्री जी को बताना जरूरी समझा।

दरअसल, योगी सरकार के 100 दिन पूरा होने पर यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री और जिले के प्रभारी मंत्री सत्यदेव पचौरी ने आज पत्रकारों से मुलाकात की। इस दौरान मंत्री जी पत्रकारों को सरकार की उबलब्धियां बता रहे थे कि तभी अचानक कमरे में एक युवती आई और न्याय की गुहार लगाने लगी। इस दौरान मंत्री ने युवती को आश्वासन दिया कि उसे जल्द ही न्याय मिलेगा।

क्या था मामला

बकेवर थाने के शाहजहांपुर मझिलेगांव में 24 जून को युवती के साथ उसके ही घर में छेड़खानी हुई और रेप की कोशिश हुई। युवती के ही गांव का बड़कू यादव ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म की कोशिश की थी। साथ ही पुलिस को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।













संबंधित समाचार