फतेहपुर: पुलिस की आंखों में धूल झोंक, बदमाश हुए फरार

डीएन संवाददाता

फतेहपुर में पुलिस की पकड़ से दूर बदमाशों ने एक बार चोरी की वारदात को अंजाम दिया। बदमाश पुलिस को चकमा देकर फरार होने में कामयाब हुए।

ग्रामीणों से बात करते एसपी कवीन्द्र प्रताप सिंह
ग्रामीणों से बात करते एसपी कवीन्द्र प्रताप सिंह

फतेहपुर: शहर में बदमाशों का गुंडागर्दी से लोग परेशान है और पुलिस भी इस मसले पर कुछ नहीं कर रही है। पुलिस पर ये आरोप इनायतपुर के ग्रामीणों ने लगाया है। दरअसल गांव में कुछ बदमाश आए दिन चोरी की वारदात को लगातार अंजाम दे रहे हैं लेकिन पुलिस की पकड़ से अब तक दूर हैं। ग्रामीणों ने इसी समस्या को लेकर पुलिस अधीक्षक कवींद्र प्रताप सिंह से मुलाकात की।

यह भी पढ़ेें: फतेहपुर में भ्रष्टाचार का बोलबाला, 200 साल पुराने तालाब का नाम नक्शे से गायब

एसपी कार्यालय के बाहर खड़े ग्रामीण

मलवां थाने के पनई इनायतपुर के राजू कोरी के ट्यूबेल में बीती रात करीब लगभग 10 बजे दुर्जा का पुरवा के सभाजीत यादव, नाहर यादव और फूल सिंह यादव तीनों भाइयों ने ताला तोड़कर स्टाटर, 1 कुंटल जीन चोरी कर ली और ईट पत्थरों से ट्यूबेल भस्ट कर दिया। इसके बाद जब ग्रामीणों ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने उनपर गोलियां चला दी। ग्रामीणों के मुताबिक 100 नम्बर डायल कर पुलिस को मामले की जानकारी दी। इसके बाद बदमाशों ने पुलिस के सामने बम फेंककर चकमा देकर भाग गए।

यह भी पढ़े: फतेहपुर: 7 दिनों से धरने पर बैठा गरीब परिवार, आत्मदाह करने को है मजबूर

ग्रामीणों ने की एसपी से शिकायत

ग्रामीणों ने बदमाशों के खिलाफ तमाम समस्याओं को लेकर पुलिस अधीक्षक कवींद्र प्रताप सिंह से मुलाकात की और अपनी समस्याएं बताईं। इस मसले पर एसपी ने ग्रामीणों की जल्द से जल्द मदद का आश्वासन दिया है।

बदमाश करते हैं ग्रामीणों का नुकसान

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में ग्रामीणों ने बताया कि इन बदमाशों का आतंक पूरे गांव में फैला है और इनके दो भाई कपूर सिंह और संग्राम सिंह जेल में भी है। ये सभी हिस्ट्रीशीटर है और पुलिस का इनको संरक्षण मिला है और इसी कारण ये पूरे गांव में आतंक फैलाए हुए हैं। हम लोगों का दिन में भी निकलना दूभर है। ग्रामीणों का कहना है कि बदमाशों ने पूरे गांव में दहशत फैलाकर रखे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …