फतेहपुर जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव

डीएन संवाददाता

भाजपा नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. निवेदिता सिंह के खिलाफ आज 27 विरोधी सदस्य एकजुट हुये और उन्होंने अविश्वास प्रस्ताव के रूप में डीएम को हलफनामा सौंपा।

जिला पंचायत कार्यालय
जिला पंचायत कार्यालय

फतेहपुर: विरोधी सदस्यों के कारण जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. निवेदिता सिंह की कुर्सी खतरे में पड़ती हुई दिख रही है। 46 जिला पंचायत सदस्यों में से 27 सदस्यों ने जिला पंचायत अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव के रूप में अपना हलफनामा जिलाधिकारी मदनपाल आर्या को सौंपा। प्रशासन ने इस अविश्वास प्रस्ताव पर उचित प्रक्रिया जल्द शुरू कर सकता है।

डाइनामाइट न्यूज़ के संवाददाता से बातचीत में जिला पंचायत सदस्य सर्वेश देवी के पति गिर्जेश सिंह ने कहा कि जिला पंचायत अध्यक्ष किसी भी सार्वजनिक कार्यों में सदस्यों की राय नहीं लेती और सारे काम अपनी मनमर्जी से करती है। उन्होंने आरोप लगाया कि पंचायत अध्यक्ष ने जिला पंचायत को निजी फर्म या प्राइवेट कंपनी बना दिया है।

जिला पंचायत में आज का दिन काफी गहमा गहमी वाला रहा। भाजपा नेता और जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. निवेदिता सिंह के खिलाफ 27 सदस्यों ने जिलाधिकारी को अपने-अपने हलफनामे सौंपे। ऐसे में समझा जा रहा है कि डॉ. निवेदिता सिंह की कुर्सी खतरे में पड़ सकती है। जिलाधिकारी सदस्यों के अविश्वास प्रस्ताव पर जल्द ही कोई निर्णय ले सकते हैं।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …