महराजगंज: फरेन्दा तहसीलदार का रिश्वत लेता वीडियो हुआ वायरल

डीएन ब्यूरो

जिले में एक वीडियो तेज़ी से वायरल हो रहा जिसमें फरेन्दा तहसीलदार रिश्वत लेते नजर आ रहे हैं। सवाल ये है कि जब न्यायिक पद पर बैठा कोई व्यक्ति ही भ्रष्टाचार के आकंठ में डूबें हो तो औरों का ध्यान कौन रखे? डाइनामाइट न्यूज़ पर देखिए ये वायरल वीडियो..

रिश्वत लेता तहसीलदार
रिश्वत लेता तहसीलदार

महराजगंजः एक तरफ प्रशासन द्वारा नागरिकों के अधिकार और सहायता के लिए तहसील न्यायालय बनाया गया है तो वहीं दूसरी ओर न्याय की कुर्सी पर बैठे जनपद महराजगंज में अधिकारी घूस और रिश्वतखौरी जैसे गैरकानूनी कार्यों को आकंठ में डूबे हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: तस्करों पर बढ़ी पुलिस की सख्ती.. 

महराजगंज जिले की हर एक खबर को टेलीग्राम एप पर पढ़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करके ज्वाइन करें टेलीग्राम

इस समय महराजगंज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें तहसीलदार घूस लेते नजर आ रहे हैं। यह मामला फरेंदा का बताया जा रहा है, जहां तहसीलदार फरेंदा नरेश चंद्र पीड़ित की पत्रावली पर हस्ताक्षर करते समय 500 रूपए लेकर अपनी शर्ट के ऊपर की जेब में रख रहे हैं। 

महराजगंज जिले की हर एक खबर को टेलीग्राम एप पर पढ़ने के लिए इस लिंक को क्लिक करें

इन सबमें एक और खास बात नजर आ रही है। वो खास बात ये है कि कोरोना संकट में बिना मास्क के तहसीलदार बैठे हुए है। कार्यालय में इस प्रकार बिना मास्क के तहसीलदार का बैठना शासन प्रशासन की आदेशों का खुलेआम धज्जियां उड़ाना है।

यह भी पढ़ें: विकास दुबे को पकड़ने के लिए पुलिस ने कसी कमर, अपना रही ये तरीका 

जब इस बारे में तहसीलदार से बात की गई तो उन्होंने कहा की अपने बच्चे की किताब लाने के लिए कार्यालय के बाबू मनोज कुमार को रुपए दिए थे बाबू ने बचे रुपए को वापस किया।








संबंधित समाचार