Uttar Pradesh: मजदूरों पर सैनिटाइजर की बारिश के बवाल पर DM ने दी सफाई, कहा..

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल्ली से लौट रहे मजदूरों को सैनिटाइजर से नहलाने के मामले ने प्रशासन पर कई तरह के सवाल खड़े कर दिए हैं। इस मामले को लेकर कई तरफ से सवाल किए जा रहे थें, और कार्यवाई की मांग की जा रही थी। जिसके बाद अब जिला प्रशासन ने अपनी गलती मान ली है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

मजदूरों पर छिड़का जा रहा कैमिकल
मजदूरों पर छिड़का जा रहा कैमिकल

बरेलीः रविवार देर शाम को उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल्ली से लौट रहे मजदूरों को सैनिटाइजर से नहलाने के मामले में जिला प्रशासन ने अपनी गलती मान ली है। जिलाधिकारी ने कहा कि अतिसक्रियता की वजह से यह कार्रवाई की गई है। हम जिम्मेदारों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे।

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के बीच एक अच्छी खबर..

बता दें की रविवार को देर शाम को एक बस स्टैंड पर कुछ मजदूरों को बैठा कर उन पर सोडियम हाईपोक्लोराइड युक्त पानी से नहलाया गया था। जानकारी के मुताबिक ये कैमिकल पानी से गंदगी के साफ करने के लिए इस्तेमाल किया जाता है। इसके छिड़काव के बाद से ही लोगों की आंखों में जलन होने लगी और छोटे बच्चे रोने लगे। 

यह भी पढ़ेंः डाइनामाइट न्यूज़ पर खबर चलने के बाद युवाओं ने की लोगों की मदद 

मजूदरों को सैनिटाइजर से नहलाने का वीडियो वायरल होने के बाद विपक्ष ने योगी सरकार पर निशाना साधा था। कई नेताओं ने इसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को भी कहा था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)

कीवर्ड :







संबंधित समाचार