बरेली बस हादसे में मरने वालों के परिजनों के लिए पीएम और सीएम ने किया मुआवजे का ऐलान

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश के बरेली में रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक यात्री बस और ट्रक में भीषण टक्कर हुई जिसमें कई यात्री की मौके पर मौत हो गई तो वहीं कई यात्री घायल हो गए हैं।

बरेली में बस और ट्रक के बीच टक्कर
बरेली में बस और ट्रक के बीच टक्कर

बरेली : उत्तर प्रदेश के बरेली में बस और ट्रक के बीच हुई भीषण टक्कर के बाद बस में आग लगने से 22 लोगों की जलकर मृत्यु हो गई और 15 घायल हो गये। हादसे में घायल अन्य लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

जानकारी के अनुसार हादसा बरेली के बिथरीचैनपुर थाना अंतर्गत हुआ। दिल्ली से बहराइच जा रही बस गलत दिशा में आर रहे ट्रक से टकरा गई और इसके चलते बस का डीजल टैंक फट गया। इससे बस में आग लग गई और यात्री इसमे फंसे रह गए।

बरेली में भीषण हादसा

बताया जा रहा है कि बस में पीछे का दरवाजा बंद था और दुर्घटना के बाद यात्रियों को बाहर निकलने का मौक नहीं मिल पाया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने दुर्घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को 2 लाख रुपए और घायलों को 50 हजार की आर्थिक सहायता देने की घोषणा की है वहीं योगी आदित्यनाथ ने भी मृतकों के परिवार को 2 लाख और घायलों के परिजनों को 50 हजार की आर्थिक मदद की घोषणा की है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …