डिंपल के नामांकन से पहले 8 किमी लंबा रोड शो करके अखिलेश यादव ने दिखाई ताकत

डीएन ब्यूरो

कन्नौज की सांसद डिंपल यादव ने शनिवार को कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन के पहले एक जबरदस्‍त 8 किमी लंबा रोड शो किया। इस मौके पर अखिलेश और डिंपल बच्चों के साथ दिखे।

कन्नौज सांसद डिंपल यादव  रोड शो करते  हुए
कन्नौज सांसद डिंपल यादव रोड शो करते हुए

कन्‍नौज: कन्नौज की सांसद डिंपल यादव ने शनिवार को कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन दाखिल किया। इससे पहले आठ किमी लंबा रोड शो करके उत्‍तर प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री ने अपनी ताकत का एहसास विरोधियों को कराया। रोड शो के दौरान डिंपल के साथ उनके पति और पूर्व मुख्‍यमंत्री अखिलेश यादव, महासचिव रामगोपाल यादव, बसपा महासचिव सतीश मिश्रा, सांसद धर्मेंद्र यादव, सांसद तेजप्रताप यादव और जया बच्‍चन आदि कई बड़े नेता मौजूद रहे।

डिंपल यादव ने किया कन्नौज लोकसभा सीट से नामांकन, सपा कार्यकर्ताओं और जनता में दिखा भारी जोश

कन्नौज के तिर्वा मोड़ के फगुआ भट्ठा से शुरू हुआ। जुलूस में सैकड़ों मोटरसाइकिलों और कारों का अलग-अलग काफिला था। बैंड बाजे के साथ निकले जुलूस का जगह-जगह स्वागत कर फूलों की बारिश की गई।

इस दौरान लोग अखिलेश और डिंपल की झलक पाने के काफी उत्सुक दिखे और इसके लिए उन्होंने काफी इंतजार भी किया।

रोड शो के दौरान अखिलेश और डिंपल 'समाजवादी रथ' पर सवार थे। इस दौरान वह अपने बच्‍चों के साथ नजर नजर आए। रोडशो के दौरान सांसद जया बच्चन, धर्मेंद्र यादव भी उनका हौंसला बढ़ाते नजर आए। इस मौके पर कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बन रहा था। इस दौरान सपा और बसपा कार्यकर्ता सिर पर लाल नीली टोपी लगाए दिखे। जुलूस में चल रही गाड़ियों में बैठे कार्यकर्ता 'माया और अखिलेश मिलकर यूपी का पलट देंगे पासा' गाना बजाते हुए उत्‍साहित थे। 

अखिलेश यादव ने डिंपल यादव को इस खास अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई..

गौरतलब है कि इससे पहले डिंपल यादव ने ट्वीट करके बताया था कि वह नवरात्र के पहले दिन अपना नामांकन करेंगी। शनिवार की सुबह पूजा करने के बाद वह नामांकन दाखिल करने घर से निकलीं थी।













संबंधित समाचार