भाजपा सांसद मीनाक्षी लेखी डाइनामाइट न्यूज़ से बोलीं- आप और कांग्रेस एक ही पार्टी

डीएन ब्यूरो

मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर 'चार साल बेमिसाल' कार्यक्रम के मौके पर भाजपा सांसद और प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में आगामी लोक सभा चुनाव में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी के संभवित गठजोड़ पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि ये दोनों पार्टियां एक ही है।

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करती मीनाक्षी लेखी
डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करती मीनाक्षी लेखी

नई दिल्ली: केंद्र में मोदी सरकार के चार साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा द्वारा चलाये जा रहे ‘चार साल बेमिसाल’ कार्यक्रम के मौके पर डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत करते हुए बीजेपी सांसद मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आम आदमी पार्टी (आप) और कांग्रेस दोनों अंदर से एक ही है। 

 

 

आगामी लोकसभा चुनावों में दिल्ली में कांग्रेस और आप द्वारा भाजपा के खिलाफ एक साथ चुनाव लड़ने की अटकलों पर मीनाक्षी लेखी ने कहा कि आप और कांग्रेस ने वोटों को बांटने और काटने के लिये केवल एक नाटक कर जनता को छला। अंदरूनी तौर दोनों पार्टियां एक ही है, दोनों का उद्गम स्थल एक ही है। 

 

 

लेखी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल नेशनल एडवाइजरी काउंसिल से जुड़े थे जबकि योगेन्द्र यादव राहुल गांधी की टीम में थे और उनके एडवाइजर रह चुके हैं। ये तो केवल उनका ड्रामा था, ताकि सत्ता में किसी न किसी रूप में बने रह सकें। 

 

इससे पहले लेखी ने मोदी के चार साल बेमिसाल के बारे में कहा कि मोदी सरकार की हर योजना के केंद्र में देश की जनता और उसका हित रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार की हर योजना- मुद्रा योजना, जनधन, स्टार्ट-अप, अटल पेंशन, इंश्योंरेंस, उज्जवला, स्वच्छता, फसल बीमा आदि योजनाओं से देश की जनता को अभूतपूर्व लाभ मिला है। रोड कनेक्टिविटि, इंफ्रास्ट्रक्चर, उद्योग, शिक्षा आदि सभी क्षेत्रों में सरकार को सफलता मिली है।  
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार