कानपुर: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत, कई घंटे तक पड़ा रहा शव

डीएन ब्यूरो

बहराइच से अपने बड़े भाई के साथ युवक कानपुर में पैसे कमाने आया था, उसे क्या पता था की सोमवार की सुबह उसकी जिंदगी की आखिरी सुबह होगी, रोजाना की तरह वह सुबह नित्यक्रिया करने के लिए रेलवे ट्रैक पर गया था लेकिन वापस नहीं आया पढ़िए पूरी ख़बर..

ट्रेन की चपेट में आने से मृत युवक
ट्रेन की चपेट में आने से मृत युवक

कानपुरः गोविन्द नगर में नित्यक्रिया को गये एक युवक की ट्रेन से कट कर दर्दनाक मौत हो गई। उसके बाद उसकी बॉडी घंटों रेलवे ट्रैक पर पड़ी रही। हद तो तब हो गयी जब पुलिस को इस बाबत सूचना दी गयी लेकिन पुलिस समय से नहीं पहुंची। बताया जा रहा है कि मृतक युवक कुछ महीने पहले ही बहराइच से बड़े भाई के साथ पैसे कमाने कानपुर आया था और गन्ने की दुकान में मजदूरी करके गुजर बसर करता था।

गोविन्द नगर थाना के गुजैनी इलाके में शमसुद्दीन की गन्ने के जूस की दुकान है। वही पर मूल रूप से बहराइच निवासी दो भाई शहाबुद्दीन (20) व गयासुद्दीन मजदूरी करते है। आज सुबह करीब 6 बजे बजे शहाबुद्दीन नित्यक्रिया के लिए रेलवे लाइन की तरफ गया था, जहाँ अचानक ट्रेन आ जाने के कारण उसकी कट कर मौत हो गई। क्षेत्रीय लोगो के पुलिस को सूचना देने पर भी पुलिस समय से नही पहुंची ,और मृतक का शव घंटो रेलवे ट्रैक पर पड़ा रहा। देर से पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मृतक शहाबुद्दीन की मौत के बाद बड़े भाई गयासुद्दीन का रो-रो कर बुरा हाल है। गयासुद्दीन ने बताया कि छोटे भाई को वो अपनी जिम्मेदारी पर घर से लेकर आया था। अब घर वापस जाकर घर वालो को क्या मुँह दिखाऊंगा। पैसे कमाने के लिए भाई को साथ लेकर आया था, पर अब भाई को गंवा कर घर वापस जाना पड़ेगा।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार