मोदी के गढ़ गुजरात से राहुल ने फूंका चुनावी बिगुल, आज हार्दिक थामेंगे कांग्रेस का हाथ

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। सभी नेता तैयारियों में जुट गए हैं। राहुल गांधी ने भी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात से अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। कांग्रेस 1961 के बाद 58 साल बाद गुजरात में कार्यसमिति की बैठक करने रही है।

फाइल फोटो
फाइल फोटो

गांधीनगर: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तारीखों का ऐलान हो चुका है। सभी नेता तैयारियों में जुट गए हैं। राहुल गांधी ने भी मंगलवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के गढ़ गुजरात से अपना चुनावी अभियान शुरू कर दिया है। कांग्रेस 1961 के बाद 58 साल बाद गुजरात में कार्यसमिति की बैठक करने रही है।

कार्यसमिति की बैठक के लिए प्रियंका गांधी, राहुल गांधी, सोनिया गांधी और पूर्व पीएम मनमोहन सिंह समेत सभी दिग्गज गुजरात के अहमदाबाद पहुंच गए हैं। कार्यक्रम की शुरुआत साबरमती आश्रम में राष्ट्रपिता की फोटो पर माला चढ़ाकर श्रद्धांजलि के साथ हुई। बैठक में चुनाव की रणनीति और मोदी सरकार को कैसे घेरा जाए इस पर विस्‍तृत चर्चा होगी। कांग्रेस की कोशिश रहेगी कि वह कैसे प्रधानमंत्री मोदी को उनके घर में उलझा दे और इस संदेश को देश भर में मोदी की विफलता के तौर पर प्रचारित करे। 

उम्‍मीद जतााई जा रही है कि पाटीदार आरक्षण की मांग को लेकर आगे बढ़े नेता हार्दिक पटेल भी कांग्रेस का हाथ थाम सकते हैं। गौतलब है कि हार्दिक पटेल ने एलान किया था कि वह आगामी लोकसभा चुनाव लड़ेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …