महापुरुषों की प्रतिमा तोड़ने वाले कायर: प्रियंका

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महात्मा गांधी और बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ने की घटना को महापुरुषों का अपमान करार देते हुए कहा है कि रात के अँधेरे में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग कायर होते है।

कांग्रेस  प्रियंका गांधी वाड्रा
कांग्रेस प्रियंका गांधी वाड्रा

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने महात्मा गांधी और बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा तोड़ने की घटना को महापुरुषों का अपमान करार देते हुए कहा है कि रात के अँधेरे में इस तरह की घटनाओं को अंजाम देने वाले लोग कायर होते है।

यह भी पढ़ें: बैडमिंटन खिलाड़ी श्रुति को प्रियंका गांधी वाड्रा ने दी शुभकामनाएं 

वाड्रा ने शनिवार को कहा कि उत्तर प्रदेश के जालौन में कुछ असामाजिक तत्वों ने राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की मूर्ति को नुकसान पहुँचाया है। यह राष्ट्रपिता का अपमान है और ये मूर्तिभंजक लगातार इस तरह की घटनाओ को अंजाम दे रहे है लेकिन उनको समझ लेना चाहिए कि इससे इन महापुरुषों की महानता अंश भर भी प्रभावित नहीं होगी।

यह भी पढ़ें: उप्र में कैसी कर्जमाफी कि किसान आत्महत्या को मजबूर: प्रियंका 

उन्होंने ट्वीट किया, “कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश में बाबासाहेब अम्बेडकर जी की मूर्ति को असामाजिक तत्वों ने तोड़ा। अब जालौन में महात्मा गांधीजी की मूर्ति को तोड़ा गया। मूर्ति तोड़ने वाले कायरों, जीवन में यही तुम्हारी उपलब्धि है कि रात के अंधेरे में छिपकर तुम देश के महापुरुषों का अपमान करने की कोशिश करते हो? मूर्तियों पर हमला करके इन महापुरुषों की महानता का एक अंश भी तुम हिला-डुला नहीं सकते।” (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार