Maharashtra: देवेंद्र फडणवीस बने मुख्यमंत्री तो, कांग्रेस ने NCP पर साधा निशाना, कहा- जनादेश से विश्वासघात

डीएन ब्यूरो

शनिवार को सुबह-सुबह महाराष्ट्र सरकार में एक बड़ा उलटफेर देखने को मिला है। महाराष्ट्र में एक बार फिर से फड़णवीस मुख्यमंत्री बन गए हैं। इसको कांग्रेस ने जनादेश के साथ विश्वासघात करार दिया है। साथ ही NCP पर तंज भी कसा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

रणदीप सिंह सुरजेवाला(फाईल फोटो)
रणदीप सिंह सुरजेवाला(फाईल फोटो)

मुंबईः अजित पवार के साथ एनसीपी के कई नेताओं ने बीजेपी को समर्थन देते हुए महाराष्ट्र में सरकार बना ली है। कांग्रेस ने महाराष्ट्र में रातों-रात बदले घटनाक्रम को राजनीतिक कूटिलता और जनादेश के साथ विश्वासघात करार दिया है। कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने आज ट्वीट कर इस घटनाक्रम पर तंज कसते हुए कहा,“मुझे मत देखो यूँ उजाले में लाकर, सियासत हूं मैं, कपड़े नहीं पहनती।” उन्होंने इसे राजनितिक विश्वासघात बताते हुए कहा,“इसे कहते हैं- जनादेश से विश्वासघात, लोकतंत्र की सुपारी।”

यह भी पढ़ेंः महाराष्ट्र में बनी बीजेपी सरकार पर शरद पवार का बड़ा बयान, कहा- ये फैसला...

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने कहा कि एनसीपी से क्या उम्मीद की जा सकती है, ये पीठ में छुरा घोंपने जैसा है। वहीं NCP नेता नवाब मलिक ने कहा है कि पार्टी अध्यक्ष शरद पवार महाराष्ट्र में शनिवार को गठित हुई नई सरकार से नाखुश हैं। 


यह भी पढ़ेंः फडनवीस फिर बने मुख्यमंत्री, अजीत बने उपमुख्यमंत्री  

वहीं दूसरी ओर एनसीपी प्रमुख शरद पवार का कहना है कि ये फैसला पार्टी का नहीं है। शरद पवार ने कहा कि ये फैसला पार्टी का नहीं है और अजित पवार ने पार्टी तोड़ दी। वहीं, शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा कि अजित पवार ने अंधेरे में डाका डाला है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार