अमेठी पहुंचे राहुल गांधी ने बोला पीएम मोदी पर हमला..

डीएन संवाददाता

अपने संसदीय क्षेत्र के दो दिन के दौरे पर पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लिया। उन्होंने आम जनता और कार्यकर्ताओं से मुलाकात की। राहुल ने कलेक्ट्रेट परिसर पहुंच कर निर्माणाधीन भवन का जायजा भी लिया। पूरी खबर..

राहुल गांधी अमेठी में
राहुल गांधी अमेठी में

अमेठी: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं स्थानीय सांसद राहुल गांधी कार्यकर्ताओं में जोश भरने अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के फुरसतगंज पहुंचे। यहां उन्होंने कई गांवों का ताबड़तोड़ दौरा किया।

एक गांव में जनता के बीच राहुल

राहुल ने नवनिर्मित कलेक्ट्रेट भवन का भी दौरा किया। नंदी उत्सव लॉन में कार्यकर्ताओं के कार्यक्रम में उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता ही कांग्रेस की असली ताकत हैं। इसके बाद सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए शक्ति प्रोजेक्ट के माध्यम से सदस्यता ग्रहण करने की शुरुआत की।

 

सांसद राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाया कि मोदी ने 15 पूंजीपतियों का दो लाख करोड़ रुपए का लोन माफ कर दिया लेकिन वादा करने के बाद भी गरीब किसानों का ऋण आज तक माफ नहीं किया।

उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि 35000 करोड रुपए के कर्जदार नीरव मोदी को पीएम नरेंद्र मोदी ने विदेश भाग जाने का मौका दिया।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं के बीच राहुल

गुजरात वासियों को बुलेट ट्रेन की सौगात देने का वादा करने वाले पीएम वहां के लोगों को बुलेट ट्रेन नहीं बल्कि मैजिक ट्रेन देंगे। राहुल ने यह भी कहा कि गुजरात वासियों को बुलेट ट्रेन की सौगात केवल कांग्रेस ही सत्ता में आने के बाद दे सकती है। 

देश में बड़ी-बड़ी बातें करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चाइना में जाकर डोकलाम विवाद पर कुछ नहीं बोलते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार