मिर्जापुर: अखाड़ा बना SDM कार्यालय, नामांकन के दौरान भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता

डीएन ब्यूरो

निकाय चुनावों के लिये चुनाव प्रचार और मतदान शुरू होने में अभी काफी दिन बाकी है, लेकिन विरोधी पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ मुखर होने लगी है। नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आमने-सामने आकर आपस में भिड़ गए और एक-दूसरे के खिलाफ नारेबाजी करने लगे।

एक-दूसरे के खिलाफ की नारेबाजी
एक-दूसरे के खिलाफ की नारेबाजी

मिर्जापुर: निकाय चुनाव में नामांकन के अंतिम दिन कांग्रेस और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़ गए। दोनों पार्टियों के कार्यकर्ताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वरिष्ठ नेताओं ने कार्यकर्ताओं को बड़ी मुश्किल से समझाकर माहौल को शांत कराया।

दोने पार्टियों के बीच यह मामला तब सामने आया, जब नगर निकाय चुनाव में नामांकन के लिये कांग्रेस और भाजपा के प्रत्याशी उप-जिलाधिकारी सदर कार्यालय में गये हुए थे। कांग्रेस नगर पालिका अध्यक्ष के प्रत्याशी माता प्रसाद दुबे और कछवा नगर पंचायत से बीजेपी के प्रत्याशी राजेश जायसवाल दोनों ही कक्ष के अंदर नामांकन करा रहे थे। इसी दौरान बाहर खड़े प्रत्याशी आपस में बाहर भिड़ गए।

बीजेपी कार्यकर्ता जहां पीएम मोदी और जय श्रीराम के नारे लगा रहे थे, वहीं कांग्रेसी कार्यकर्ता राहुल और सोनिया के नाम के नारों के साथ अपना जबाव देने में जुटे थे। आधा घंटे तक एक दूसरे के खिलाफ ऐसी ही नारेबाजी होती रही। इस दौरान दोनों पक्षों के कार्यकर्ताओं में नोकझोंक हो गई। बाद में वरिष्ठ नेताओं ने हस्तक्षेप कर मामले को शांत कराया।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार