सीएम योगी आदित्यनाथ सहारनपुर से करेंगे चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को सहारनपुर में जनसभा कर लोकसभा चुनाव के लिये प्रदेश में प्रचार की शुरुआत करेंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

सीएम योगी आदित्यनाथ
सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 24 मार्च को सहारनपुर में जनसभा कर लोकसभा चुनाव के लिये प्रदेश में प्रचार की शुरुआत करेंगे। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की उत्तर प्रदेश इकाई के महासचिव और पश्चिमी क्षेत्र के प्रभारी विजय बहादुर पाठक ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि सहारनपुर में मुख्यमंत्री और पार्टी के अन्य वरिष्ठ नेता मां शाकुंभरी देवी के दर्शन के बाद जनसभा करेंगे। उन्होंने बताया कि योगी और पार्टी के अन्य स्टार प्रचारक पश्चिमी उत्तर प्रदेश की लोकसभा सीटों पर प्रचार करेंगे।

गौरतलब है कि पहले दो चरण में राज्य के पश्चिमी क्षेत्र की लोकसभा सीटों पर मतदान होना है।  पाठक ने बताया कि मुख्यमंत्री 26 मार्च को मथुरा में जनसभा करने के बाद उसी दिन गोरखपुर में भी प्रचार की शुरुआत करेंगे। उन्होंने बताया कि हर दिन योगी राज्य में कम से कम दो जनसभाएं करेंगे।उनके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह और अन्य बड़े नेता भी मार्च के अंतिम सप्ताह से राज्य में प्रचार करने वाले हैं। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार