UP: ग्राम प्रधान पुत्र सहित 8 लोगों के विरुद्ध एससीएसटी के तहत मुकदमा दर्ज

डीएन ब्यूरो

बृजमनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा कवलपुर टोला कासीजोत में 12 मई को हुई मारपीट व वायरल हुई वीडियो के मामले में पुलिस मुकदमा दर्ज किया।


बृजमनगंज (महराजगंज): बृजमनगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम सभा कवलपुर टोला कासीजोत में बीते दिनों हुई मार पीट व वायरल हुई वीडियो के मामले में पुलिस ने दूसरे पक्ष के भी ग्राम प्रधान पुत्र सहित कुल 8 लोगों के विरुद्ध  मारने पीटने व दलित उत्पीड़न का केश दर्ज किया है।

मालूम हो कि बीते दिनों एक मारपीट का वीडियो शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था। घटना बीते 12 मई की थी। मामला कवलपुर टोला कासीजोत का था। इस मामले में थानाध्यक्ष ने बताया कि एक पक्ष बृजेश की तहरीर पर बीते 13 मई को ही कुल चार लोगों के विरुद्ध प्रथम सूचना रिपोर्ट एनसीआर दर्ज किया गया था।

इस मामले में दूसरे पक्ष से श्रीपत द्वारा दिए गए तहरीर पर मंगलवार को जनार्दन यादव राधेश्याम यादव घनश्याम यादव हरेंद्र उर्फ पिंटू बृजेश उर्फ जुगानी मूसे पंचम एवं सोहन सहित कुल आठ लोगों के विरुद्ध मार पीट की धारा 147,452,323,325,504,506 आईपीसी एवं 3(1)ध एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है।  मामले से सम्बंधित अग्रिम कर्यवाई में पुलिस लगी हुई है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार