बुलंदशहर: नाबालिग लड़की के साथ 7 युवकों ने किया गैंगरेप, घटना का वीडियो बनाकर दी धमकी

डीएन संवाददाता

रेप पर फांसी देने के प्रावधान जैसे कठोर कानून बनाये जाने के बाद भी दरिंदों द्वारा लड़कियों से दुष्कर्म की वारदातें कम होने का नाम नहीं ले रही है। बुलंदशहर के थाना जहांगीराबाद इलाके में एक नाबालिग लड़की के साथ 7 युवकों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पूरी खबर..

थाने में तहरीर देती पीड़िता और उसके परिजन
थाने में तहरीर देती पीड़िता और उसके परिजन

बुलंदशहर: थाना जहांगीराबाद इलाके में अपने मामा के घर सगाई समरोह में गयी नाबालिग लड़की के साथ सनसनीखेज तरीके से गैंग रेप करने का मामला सामने आया है। बताया जाता है कि 7 युवकों ने नाबालिग लड़की के साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक यहां अपने रिश्तेदारों के घर आयी लड़की को कुछ युवक अगवा कर खेतों में ले गये। आरोपियों ने लड़की को धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने इस घटना की वीडियो भी बना डाला। आरोपियों ने लड़की को इस घटना की जानकारी देने पर वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

किसी तरह लड़की आरपियों के चंगुल से निकलकर घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। जिसके बाद लड़की के परिजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और पुलिस को घटना के संबंध में तहरीर दी।

पुलिस ने थाना जहाँगीराबाद में आरोपियों के खिलाफ धारा 363, 376डी भादवि और 4 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में दो मुख्य अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य की तलाश जारी है। पुलिस ने पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेजा दिया है। गैंग रेप की घटना से पूरे इलाके इलाके में दहशत का माहौल है।


 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …