नाबालिग लड़की की गैंगरेप के बाद निर्मम तरीके से हत्या, सेप्टिक टैंक में डाला था शव, तीन दरिंदे गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

एक नाबालिग लड़की की गैंगरेप के बाद निर्मम तरीक से हत्या करने और शव को सेप्टिक टैंक में डालने का मामला सामने आया है। इस केस में पुलिस ने तीन दरिंदो को गिरफ्तार कर लिया है। पढिये पूरी वारदात..

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

जलपाईगुड़ी: पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में एक नाबालिग लड़की की गैंगरेप के बाद निर्मम तरीक से हत्या कर दी गयी। लड़की का शव एक सेप्टिक टैंक में डाल दिया गया था। इस मर्डर केस में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। तीनों को 8 दिन की पुलिस कस्‍टडी में भेज दिया गया है। 

यह भी पढ़ें..एटा: तमंचा दिखाकर महीनों तक नाबालिग लड़की से सामूहिक दुष्कर्म, सोशल मीडिया पर वीडियो से मामले का खुलासा

इस सनसनीखेज वारदात में पुलिस द्वारा की गयी पूछताछ में गिरफ्तार तीनों दरिंदों ने गैंगरेप और हत्‍या की बात मान स्वीकार ली है। नाबालिग लड़की 14 अगस्‍त की शाम को अपने घर से लापता हो गई थी। बच्‍ची के पिता ने लड़की के लापता होने के अगले दिन राजगंज पुलिस स्‍टेशन में उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। 

यह भी पढ़ें..Crime in UP: यूपी में फिर दरिंदगी, सामूहिक दुष्कर्म के बाद किशोरी की हत्या, शव को तेजाब से जलाया

पुलिस ने शिकायत के आधार पर इस केस में संदिग्ध रहमान अली, जमीरुल हक और तमीरुल हक को गिरफ्तार किया। पुलिस पूछताछ में इन तीनों ने खुलासा किया कि उन्‍होंने लापता नाबालिग की रेप के बाद 15 अगस्‍त को हत्‍या कर दी थी। लड़की का शव एक सेप्टिक टैंक में डाल दिया था।

यह भी पढ़ें..गोरखपुर में नाबिलग से गैंगरेप, हैवानों ने विरोध करने पर लड़की के शरीर को सिगरेट से जलाया

 

डाइनामाइट न्यूज़ की हर खबर अब टेलीग्राम पर

पुलिस ने आरोपियों से पूछताछ से मिली जानकारी के आधार पर लड़की का शव बरामद कर लिया। इस केस को लेकर स्थानीय लोगों में काफी गुस्सा है। कुछ लोग इस जघन्य अपराध के लिये गिरफ्तार आरोपियों को फांसी दने की मांग कर रहे हैं। 
 








संबंधित समाचार