लखनऊ: केशव प्रसाद मौर्य बोले-किसानों की कर्ज माफी में हुई गलतियों को सुधारेगी सरकार

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ऐनेक्सी के मीडिया सेंटर में एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर सरकार की योजनाओं के बारे में बताया। पूरी खबर


लखनऊ: राजधानी में यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने एक प्रेस वार्ता को संबोधित कर सपा शासनकाल में उद्घाटन किए गए योजनाओं का योगी सरकार द्वारा फिर से उद्घाटन करने का आरोप लगाया। जिसके जवाब में एनेक्सी के मीडिया सेंटर में डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी अखिलेश यादव द्वारा किए गए सवालों के जबाब दिए।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए कहा कि शायद अखिलेश यादव भूल गए हैं कि यूपी में अब सपा सरकार नहीं है, बल्कि अब भाजपा सरकार है। वहीं उन्होंने यूपी की पिछली सपा-बसपा सरकारों पर अपराधियों को संरक्षण देने का भी गंभीर आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि यूपी में अपराधियों का राजनीतिकरण करने का काम बुआ-भतीजे की सरकारों ने मिलकर किया है। लेकिन अब यूपी में भाजपा सरकार अपराधियों संग अपराधियों जैसा सलूक कर रही है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि सपा सरकार में जो भी योजनाएं शुरू की गई, उनका काम पूरा होने से पहले ही उद्घाटन कर दिया गया और अब हमारी सरकार उन योजनाओं को पूरा करने के बाद ही उनका विधिवत उद्घाटन करने का काम कर रही कर रही है और यदि अखिलेश यादव को इसमें कोई तकलीफ है तो उद्घाटन में वह भी आ जाएं तो हमें कोई आपत्ति नहीं होगी।

जनता से किए गए वादे के हिसाब से कर रहे हैं काम- मौर्य

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यूपी सरकार द्वारा जनता से किए गए वादों के हिसाब से ही सरकार काम कर रही है। उन्होंने सरकार द्वारा 1 साल के समय में किए गए कामों को गिनाते हुए कहा कि सड़कों का गड्ढा मुक्ति अभियान,बेघरों को आवास देना, पंडित दीनदयाल विद्युतीकरण योजना समेत कई योजनाएं हमारी सरकार जनता के हित में लाई है और उन पर काम किया जा रहा है।

इस मौके पर उन्होंने स्वीकार किया कि राज्य में किसानों की कर्ज माफी योजना में कुछ गलती हुई है, जिसे सरकार जल्द सुधारेगी।

वहीं उन्होंने आगरा एक्सप्रेस वे को अपनी उपलब्धि बताने के सपा मुखिया अखिलेश यादव के बयान पर कहा कि आगरा एक्सप्रेस वे में जो पैसा लगा। वह सरकारी खजाने से आया था और इस कारण इसको किसी को भी अपना निजी नहीं बताना चाहिए। यह जनता के पैसे से बनाया गया और इसके अधूरे काम को भाजपा सरकार ने अपने समय में पूरा करने का काम किया है। साथ ही उन्होंने शिक्षा मित्रों की समस्याओं को लेकर कहा कि शिक्षा मित्रों की समस्या के लिए पिछली सपा सरकार जिम्मेदार है। मगर भाजपा सरकार शिक्षामित्रों की समस्या को लेकर गंभीर है और बीच का कोई रास्ता निकालने की कोशिश कर रही है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …