अब मदर टेरेसा की जिंदगी पर बनेगी बायोपिक..जाने कब रिलीज होगी मूवी

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरो पर है। इसी कड़ी में अब मदर टेरेसा का नाम भी जुड़ने जा रहा है। भारत रत्न मदर टेरेसा की जिंदगी पर बायोपिक बनने जा रही है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

मदर टेरेसा (फाइल फोटो)
मदर टेरेसा (फाइल फोटो)

मुंबई: भारत रत्न मदर टेरेसा की जिंदगी पर बायोपिक बनायी जायेगी। बॉलीवुड में इन दिनों बायोपिक फिल्मों का चलन जोरो पर है। इसी कड़ी में अब मदर टेरेसा का नाम भी जुड़ने जा रहा है।

बॉलीवुड फिल्मकार प्रदीप शर्मा, नितिन मनमोहन, गिरीश जौहर और प्राची मनमोहन ‘मदर टेरेसा: द संत’ टाइटल से बायोपिक बनाने जा रही है। इसे सीमा उपाध्याय ने लिखा है, वही फिल्म का निर्देशन भी करेंगी। यह फिल्म हिंदी में बनायी जायेगी। फिल्म की शूटिंग इसी साल के अंत तक शुरू होगी और अगले साल रिलीज़ किया जाएगा।

 

फिल्म के लिये बॉलीवुड के साथ ही हॉलीवुड के भी कलाकारों का चयन किया जायेगा। फिल्म में मदर टेरेसा के किरदार के लिये अभी अभिनेत्री का चयन नही किया गया है। सीमा उपाध्याय ने बताया कि वह मदर टेरेसा की कहानी पिछले तीन साल से लिख रही हैं। इस फिल्म में वह उनके जीवन के उन पहलुओं को सामने रखेंगी, जिनके बारे में लोग बहुत कम जानते हैं। फिल्म में उनकी पूरी लाइफ को प्रदर्शित किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ‘मदर टेरेसा: द संत’ इसी साल सितंबर-अक्टूबर में फ्लोर पर जाएगी। फिल्म की शूटिंग दुनिया भर के उन जगहों पर होगी जहां मदर टेरेसा ने काम किया है। फिल्म को अगले साल यानी 2020 में रिलीज़ किया जाएगा। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …