Sushant Singh Rajput: रिया चक्रवर्ती को लेकर बिहार पुलिस ने किया ये बड़ा खुलासा, सुप्रीम कोर्ट में हलफनामा

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड के युवा कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर कई तरह के दावों के बीच बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती की भूमिका को लेकर बड़ा खुलासा किया है। पढिये, डाइनामाइट न्यूज के ये खबर..

रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)
रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: बॉलीवुड के युवा और टैलेंटड कलाकार सुशांत सिंह राजपूत की मौत को लेकर हर रोज नये-नये दावे सामने आ रहे है। इस मामले की जांच अब सीबीआई द्वारा की जा रही है। इस बीच बिहार पुलिस द्वारा इस मामले में एक बड़ा और नया खुलासा किये जाने की बात सामने आ रही है। बिहार पुलिस ने सुप्रीम कोर्ट में दायर हलफनामे में सुशांत की गर्ल फ्रैंड रिया चक्रवर्ती पर नेय आरोप लगाये हैं।

यह भी पढ़ें.. Sushant Singh Rajput: सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में सीबीआई ने दर्ज की रिपोर्ट, जांच शुरू 

मीडिया रिपोर्टों के मुताबिक बिहार पुलिस ने सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि वह सुशांत को अपने घर ले गई थीं और उन्हें  वहां दवाईयों की ओवरडोज दे रही थीं। बिहार पुलिस ने रिया और उनके परिवार पर सुशांत से पैसों का लालच रखने का आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें.. Sushant Singh Rajput Death: CBI जांच की मांग पर अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का अलीगढ़ में प्रदर्शन 

सुप्रीम कोर्ट में बिहार सरकार के हलफनामे में बिहार पुलिस ने रिया चक्रवर्ती और उसके परिवार के सदस्यों के सुशांत सिंह राजपूत के संपर्क में आने को उनके पैसे को "हड़पने" का एकमात्र मकसद बताया। बिहार पुलिस ने ये भी कहा कि बाद में रिया और उनके परिवार ने सुशांत की मानसिक बीमारी की झूठी तस्वीर तैयार कर दी थी। 

यह भी पढ़ें.. जानिये कौन हैं आईपीएस विनय तिवारी? मुंबई पुलिस द्वारा क्वारंटाइन किये जाने के बाद आये सु्र्खियों में 

बिहार पुलिस के वरिष्ठ अधीक्षक ने सुप्रीम कोर्ट को दिए इस हलफनामे में रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार पर कई आरोप लगाये है। सुशांत को दवाइयों का ओवरडोज दिये जाने का सबसे बड़ा और संगीन आरोप लगाया है।

गौरतलब है कि कल सीबीआई द्वारा रिया चक्रवर्ती समेत उनके 6 करीबियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की जा चुकी है। सीबीआई अब इस मामले की नये सिरे से जांच कर रही है। 
 








संबंधित समाचार