UP पुलिस की किरकिरी.. जिसकी हुई थी हत्या और जलाया गया शव.. प्रेमी संग जिंदा लौटी वह शिवानी

डीएन संवाददाता

यूपी विधान सभा में भी एटा के बहुचर्चित शिवानी ‘हत्याकांड’ को जोर-शोर से उठाया गया था, अब इसमें चौंकाने वाला मोड़ सामने आया है। हत्या के बाद जिस शिवानी का दाह संस्कार कर दिया गया था, वह अपने प्रेमी संग वापस लौट आयी। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

शिवानी 'हत्याकांड' का पटाक्षेप, इनसेट में शिवानी और उसका प्रेमी
शिवानी 'हत्याकांड' का पटाक्षेप, इनसेट में शिवानी और उसका प्रेमी

एटा: यूपी विधान सभा में गूंजने वाले एटा के बहुचर्चित शिवानी ‘हत्याकांड’ में चौकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने जिस शिवानी की हत्या होने का दावा किया और उसके बाद जिस शिवानी के शव का दाह संस्कार कर दिया गया था, वह अपने प्रेमी संग वापस लौट आयी। शिवानी के जिंदा वापस आने से एटा पुलिस कटघरे में खड़ी हो गयी है। पुलिस की जांच प्रणाली पर कई सवा उठने लगे है।

कौन थी वह युवती, जिसका किया गया दाह संस्कार

अब इस मामले में सबसे बड़े सवाल यह है कि आखिर पुलिस ने जिस लड़की का शव बरमाद किया और जिसका दाह संस्कार कर दिया गया, आखिर वह लड़की थी कौन? पुलिस इस मामले में जिसको हत्यारोपी मान रही थी, शिवानी उसी दीपक के साथ रह रही थी। दूसरा सवाल यह है कि आखिर जिस लड़की का शव बरामद किया गया, उसका हत्यारा था कौन?

शिवानी और उसके प्रेमी के साथ प्रेस कॉन्फ्रेंस में पुलिस

हत्यारोपी के साथ रह रही थी शिवानी

पुलिस ने शिवानी को भटिंडा से जिंदा बरामद किया। वह अपने उसी प्रेमी दीपक के साथ भटिंडा में रह रही थी, जिस पर हत्या का आरोप लगाया गया था। पुलिस दीपक को इस हत्याकांड में दोषी मान रही थी।  

पांच लोगों के खिलाफ दर्ज था मामला

यह मामला सकीट थाना क्षेत्र के गढिया यादगारपुर का है, जहां से शिवानी एक मई को रहस्यमय ढंग से लापता हो गई थी। शिवानी के परिजनों ने गांव के ही आरोपी दीपक समेत 5 लोगों पर अपहरण कर हत्या करने का मामला दर्ज कराया था। पुलिस ने भी इसी थ्योरी पर अपनी जांच को आगे बढ़ाया। 

कुछ इस तरह हुआ मामले का पटाक्षेप 

इस मामले में तीन माह पूर्व फिरोजाबाद के एका थाना क्षेत्र से एक युवती का शव बरामद किया गया, जिसकी शिनाख्त उसके परिजनों ने शिवानी के रूप में की थी। पुलिस ने भी उसे शिवानी समझकर केस को बंद कर दिया। परिजनों ने कथित शिवानी का अंतिम संस्कार भी कर दिया। लेकिन इस बीच शिवानी की किसी दोस्त को पता चला कि शिवानी भटिंडा में अपने प्रेमी संग रह रही है, जिसकी भनक पुलिस को लग गयी। पुलिस शिवानी और उसके प्रेमी को भटिंडा से वापस एटा लेकर आ गयी है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …