आजमगढ़ की बड़ी खबर: सोशल डिस्टेंसिंग का पालन ना करा पाना थानेदार पर पड़ा भारी, गिरी गाज

प्रवीण टिबड़ेवाल

आजमगढ़ जिले के एक थानेदार पर लॉकडाउन भारी पड़ गया। डीआईजी ने थानेदार को लाइनहाजिर कर दिया है। डीआईजी ने बताया कि कार्यक्रम में नारेबाजी करने वालों के खिलाफ जांच के बाद केस दर्ज होगा।पूरी खबर डाइनामाइट न्यूज़ पर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

आजमगढ़: रानी की सराय थाने के एसएचओ पर गाज गिरी है। 

पुलिस के सम्मान किये गए एक कार्यक्रम में सोशल डिस्टेन्सिंग का पालन नहीं कराना थानेदार केशव चंद्र दिवेदी को भारी पड़ गया है। 

नारेबाजी का दृश्य 

डीआईडी आज़मगढ़ सुभाष चंद्र दुबे ने थानेदार को एक झटके में निपटाते हुए लाइन हाजिर कर दिया है। इसके बाद से पूरे महकमे में डीआईजी के कड़क तेवरों की चर्चा है। 

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक रानी की सराय कस्बे में स्थानीय लोगों द्वारा एक सम्मान समारोह का कार्यक्रम रखा गया था। फूलों की वर्षा के बीच सम्मान के चक्कर प्रभारी निरीक्षक केशव तमाम फरमानों और कोरोना के खतरे को भूल गए। सैकड़ों लोगों ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया और सोशल डिस्टेंसिंग की जमकर धज्जियां उड़ाई। इसके बाद ये कार्यवाही सामने आयी है।

डीआईजी सुभाष चंद्र दुबे ने इस बारे में बताया कि एसपी को कार्रवाई का आदेश दिया गया था। एसपी ने प्रभारी निरीक्षक रानी की सराय केशव प्रसाद द्विवेदी को लाइन हाजिर कर दिया है। कार्यक्रम में नारेबाजी करने वालों के खिलाफ जांच के बाद केस दर्ज होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार