बलरामपुर: खनन माफियाओं से घूस लेते पुलिस कर्मियों का वीडियो आया सामने, DM ने दिये जांच के आदेश

डीएन संवाददाता

महरागंज तराई थानाक्षेत्र के खैरहनिया पहाडी क्षेत्र में दो पुलिस कर्मियों द्वारा खनन माफियाओं से एसडीएम के नाम पर रिश्वत लेने का मामला सामने आया। डीएम ने मामले की जांच के आदेश दे दिये हैं। पूरी खबर..


बलरामपुर: एसडीएम तुलसीपुर एसके त्रिपाठी की सुरक्षा में तैनात दो पुलिस कर्मी खनन माफियाओं से घूस लेने के आरोप में बुरी तरह फंसते नजर आ रहे हैं। दरअसल इन दोनों पुलिस कर्मियों द्वारा कथित तौर पर रिश्वत लेने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। मामला बढ़ने पर डीएम ने एडीएम को मामले की जाँच सौंपी दी है।

जिलाधिकारी कृष्णा करूणेश का कहना है कि मामला काफी गंभीर है, इसलिये एडीएम को निष्पक्षता से इसकी जांच करने को कहा गया है। दोष साबित होने पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

बताया जाता है कि आरोपी पुलिस कर्मी एसडीएम के नाम पर अवैध खनन करने वालों से घूस ले रहे हैं। 

यह वीडियो महरागंज तराई थानाक्षेत्र के खैरहनिया पहाडी नाले का है। जहां अवैध खनन की ट्रालियां आती-जाती रहती हैं। वीडियों में दिखाया गया है कि खैरहनिया पहाडी नाले से अवैध खनन कर बालू लेकर निकलने वाली ट्रालियों से 2400 रुपये प्रति ट्राली की दर से धन उगाही की जा रही है। वीडियो वायरल होने के बाद से प्रशासन में हड़कम्प मचा हुआ है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार