बलरामपुर: समीक्षा बैठक के लिए बुलाये गए विद्युत विभाग के अधिकारियों के साथ सीडीओ ने की अभद्रता

डीएन ब्यूरो

सीडीओ ऑफिस में समीक्षा बैठक के दौरान जमकर बवाल व हंगामा हुआ। सीडीओ कृतका ज्योत्सना ने विधुत विभाग के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक के दौरान अभद्रता की गई, जिसके बाद विधुत विभाग के अधिकारियों व अभियंताओ में रोष व्याप्त है।


बलरामपुर: सीडीओ ऑफिस में समीक्षा बैठक में गए विधुत विभाग के अधिकारियों के साथ सीडीओ कृतका ज्योत्सना ने अभद्रता की। मुख्य विकास अधिकारी द्वारा किये गए अभद्र व्यवहार से विधुत विभाग के अधिकारियो व अभियंताओ में रोष व्याप्त है।

अधिशासी अभियन्ता जय पाल सिंह परिहार ने पत्र के माध्यम से उच्चाधिकारियों को मामले से अवगत कराते हुए कार्यवाही की मांग की है। उन्होंने इस बारे में बात करते हुए कहा कि अधिशाषी वो सीडीओ ऑफिस ग्राम स्वराज अभियान में चयनित ग्रामो के विधुतीकरण से सबंधित समीक्षा बैठक में गए थे। उनके साथ जिले के सभी उपखंड अधिकारी, अवर अभियंता व संबंधित कार्यदायी संस्था के लोग भी थे। उन्होंने बताया कि वह लोग बैठक के टाइम से 9 बजे पहुँच गए थे। एक घण्टा बाद सीडीओ को हम लोगों के पहुंचने की सूचना दी गई, जिसके बाद हम लोगों को बैठक के लिए अंदर बुलाया गया। अंदर जाते ही बिना कोई समीक्षा बैठक किये सीडीओ कृतका ज्योत्सना अभद्र शब्दों का प्रयोग करने करने लगी। कुछ ही देर में उन्होंने हम लोगों से अभद्र व्यवहार करते हुए बाहर भगा दिया। 

उन्होंने मांग की है कि यदि सीडीओ के विरुद्ध कार्यवाही न हुई तो वह लोग सीडीओ का बहिष्कार करेंगे। इस दौरान मुकेश कुमार, अरविन्द कुमार, दिव्यांशु, एसडीओ उतरौला, एसडीओ तुलसीपुर, एसडीओ बलरामपुर सहित बड़ी संख्या में विधुत विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।

मामले में सफाई देते हुए मुख्य विकास अधिकारी कृतिका ज्योत्सना ने कहा कि अधिशासी अधिकारी द्वारा कार्यो में लापरवाही की जा रही है, जिसके लिए उन्हें कड़ा निर्देश दिया गया था। किसी अधिकारी से कोई अभद्रता नही की गई है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार