बलरामपुर: इलाज के लिये जाते बंदी ने रास्ते में तोड़ा दम, जिला कारागार में कैदियों का हंगामा

डीएन संवाददाता

जिला कारागार में कैदियों ने उस वक्त जमकर हंगामा किया जब उन्हें एक बीमार कैदी के मौत की सूचना मिली। इलाज के लिये जिला चिकित्सालय ले जाते वक्त रास्ते में ही कैदी की मौत हो गई थी, जिसके बाद जेल के कैदी आक्रोशित हो उठे। पूरी खबर..

जिला जेल बलरापुर में तैनात पुलिस
जिला जेल बलरापुर में तैनात पुलिस

बलरामपुर: जिला कारागार में बंद एक बीमार कैदी की जिला चिकित्सालय ले जाते वक्त मौत हो गयी। कैदी की मौत की सूचना के बाद जेल में बंद अन्य कैदियों में जबरदस्त आक्रोश छा गया। कैदी की मौत से गुस्साये बंदियों ने कारागार में जमकर हंगामा किया। पुलिस ने बड़ी मुश्किल से कैदियों को काबू किया। 

जानकारी के मुताबिक अवैध शराब बनाने के मामले में जिला जेल में बंद कैदी की तबियत खराब हो गयी थी, जिसे इलाज के लिये अस्पताल ले जाया गया लेकिन कैदी ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

कैदी की मौत की सूचना मिलने के बाद जेल में बंद कैदियों ने जमकर उत्पात मचाया, जिन्हे पुलिस ने बड़ी मुश्किल से काबू किया। कैदियों के आक्रोश को देखते हुए घटना के बाद जेल में भारी संख्या में पुलिस फोर्स को भी तैनात किया गया।

हालांकि इस पूरे मामले के बाद अपर पुलिस अधीक्षक जेल में कैदियों के हंगामे की बात को खारिज करते हुए कहा कि जेल में इस तरह की कोई घटना नहीं हुई। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार