बलरामपुर: सात साल की मासूम के साथ गांव के ही युवक ने किया रेप

डीएन ब्यूरो

केन्द्र सरकार ने हाल ही में मासूमों के साथ रेप के दोषियों को फांसी की सजा का प्रावधान बनाया है, लेकिन इसके बावजूद भी यूपी में मासूम के साथ रेप की घटनायें जारी है। थाना पचपेड़वा क्षेत्र के शिवपुर विजयनगर मजरे में एक नाबालिग के साथ रेप का मामाला सामने आया है।


बलरामपुर: जिले के थाना पचपेड़वा क्षेत्र के अंतर्गत शिवपुर विजयनगर मजरे में नाबालिग से रेप का मामाला सामने आया है। गांव के ही एक व्यक्ति ने 7 वर्षीय बच्ची के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद आरोपी ने लड़की के पिता को चाकू के नोक पर धमकी दी और फरार हो गया। आरोपी की पहचान गांव के ही 30 वर्षीय चिन्नू के रूप में हुई है।

नाबालिग पीड़ित की मां का कहना है कि सोमवार को उसकी बेटी अपने छोटे भाई के साथ बगल के खेतों में गई थी। इसी दौरान आरोपी ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया। लडक़ी की जोर-जोर से रोने की आवाज आने लगी तो  उसके परिजन घर के बाहर आये। पीड़ित लड़की के पिता ने आरोपी के पकड़ लिया था लेकिन आरोपी ने रीड़िता के पिता को चाकू दिखार वार करने की धमकी दी और भाग गया। 

 

लड़की को नाजुक हालत में नजदीकी स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती करवाया गया। जहाँ डॉक्टरों ने मेडिकल व उपचार के लिए जिला अस्पताल रैफर कर दिया था। मंगलवार को पीड़ित परिवार से मिलने व मासूम का हालचाल लेने जिला महिला चिकित्सालय डीआईजी एके राय पहुँचे। उन्होंने पीड़ित बच्ची व उसके परिजनों से मुलाकात की और पीड़िता का हाल जाना। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही का आश्वासन दिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार