आजमगढ़: योग दिवस पर उमड़ा जनसमूह, लिया निरोगी बनने का संकल्प

डीएन संवाददाता

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के मौके पर जहां लालगंज सांसद नीलम सोनकर के साथ जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने योग किया वहीं जिले भर में आयोजित अलग-अलग योग शिविरों में अपार जनसमूह उमड़ पड़ा। इस मौके पर लोगों ने निरोगी बनने के योग अपनाने का भी संकल्प लिया। पूरी खबर..

जिलाधिकारी व सांसद निलम सोनकर

आजमगढ़: सुखदेव पहलवान स्टेडियम में जिलाधिकारी, लालगंज सांसद नीलम सोनकर व जिले के भाजपा के समस्त कार्यकर्ताओं ने योग किया। राजकीय होम्योपैथिक कॉलेज चंडेश्वर के छात्रों वह अध्यापकों ने एक साथ मिलकर योग किया। जिले में जगह-जगह लगे योग शिविरों में खूब जलसैलाब उमड़ा और सभी ने फिट होने के लिये हमेशा योग करने का भी संकल्प लिया।

 

 

राजकीय होम्योपैथिक कॉलेज में डॉ आरआर यादव, डॉक्टर पुनीत गौड, डॉ एसपी सिंह, डॉक्टर शैलेश यादव समेत तमाम कर्मचारीगण एवं छात्र-छात्राओं ने योग किया। पतंजलि योगपीठ द्वारा नगर के कुंवर सिंह उद्यान में भारत रक्षा दल के लोगों ने योग किया।

 

 

नगर के ITI कॉलेज, पॉलीटेक्निक कालेज, अग्रसेन महाविद्यालय में श्रीश्री आर्ट ऑफ लिविंग के द्वारा लोगों को आध्यात्मिक योग भी कराया गया। गणेश मंदिर में भी लोगों द्वारा योगा किया गया, जहां प्रसाद वितरण का भी कार्यक्रम चलाया गया।

इसके अलावा जिले के हर छोटे-मोटे पार्कों और सार्वजनिक स्थल पर योग करते हुए लोगों को देखा गया। योग में बड़े, बूढ़े, बच्चे और महिलायें सभी शामिल हुई।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार