मेरठ: दिनदहाड़े बदमाशों ने विश्वविद्यालय के एक छात्र पर बरसाई ताबड़तोड़ गोलियां, एक आरोपी पकड़ा गया

डीएन ब्यूरो

पश्चिमी उत्तर प्रदेश की यूनिवर्सिटी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कई नकाबपोश बदमाशों ने विश्वविद्यालय के एक छात्र पर दिनदहाड़े गोलियां बरसा दी। पढ़िए डाइनामाइट की रिपोर्ट...

घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस
घटना के बाद मौके पर मौजूद पुलिस

मेरठ: पश्चिमी उत्तर प्रदेश की यूनिवर्सिटी में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कई नकाबपोश बदमाशों ने विश्वविद्यालय के एक छात्र पर दिनदहाड़े गोलियां बरसा दी। मामला थाना मेडिकल क्षेत्र के चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय का है। इसी विश्वविद्यालय से एमबीए की पढ़ाई कर रहे अनिकेत भाटी नाम के छात्र पर कुछ बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाते हुए हमला बोल दिया।


छात्र पर गोली बरसाने के बाद अज्ञात बदमाश फरार हो गए। जबकि उनका एक साथी वहां मौजूद छात्रों के हत्थे चढ़ गया। जिसके बाद छात्रों ने उस बदमाश की खबर लेने के बाद पुलिस को सौंप दिया। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर उसने अपनी पहचान अक्षय मलिक के रूप में बताई है। उसने अपने एक साथी के भी इस घटना में शामिल होने की बात कबूली है। घटना में शामिल दूसरा आरोपी मोंटी रिझानी गांव थाना परतापुर का निवासी है। वहीं इस घटना में हताहत हुए अनिकेत को मेडिकल के लिए भेज दिया गया है। फिलहाल पुलिस अन्य बदमाशों की कुण्डली खंगालने में जुट गई है। 

इस पूरे मामले में सोचने वाली बात यह है कि सैंकड़ो सुरक्षाकर्मियों के बावजूद कैसे इस घटना को अंजाम दिया गया। इस विश्विद्यालय के कोने-कोने में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं। जबकि यूनिवर्सिटी के मुख्यद्वार पर दर्जनों सुरक्षाकर्मी संदिग्ध व्यक्तियों की निगरानी रखते हैं। यह कोई पहली घटना नहीं है। इससे पहले भी फायरिंग की कई वारदातें हो चुकी है।













संबंधित समाचार