बदल गयी लखनऊ विधानसभा की तस्वीर

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश में भाजपा की शानदार जीत के बाद योगी आदित्यनाथ की सरकार पूरे एक्शन में नजर आ रहे हैं। सोमवार को विधानसभा में भी नई सरकार का कामकाज नजर आया और सीएम योगी समेत केशव और दिनेश शर्मा की नेम प्लेट लगा दी गयी।

योगी आदित्यनाथ की सरकार पूरे एक्शन में
योगी आदित्यनाथ की सरकार पूरे एक्शन में

लखनऊ: यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और दिनेश शर्मा को विधानभवन में उनकी पसंद के कार्यालय कक्ष आवंटित करने के आदेश दे दिए। जिसके बाद विधानभवन में सपा नेता आज़म खान के ऑफिस में केशव प्रसाद मौर्य और शिवपाल सिंह यादव के ऑफिस में डॉ. दिनेश शर्मा के नाम की प्लेट लगा दी गई है। वहीं सीएम योगी आदित्यनाथ की भी नेम प्लेट विधानसभा में लगा दी गई है।

डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि हम सभी लोक कल्याण संकल्प पर चर्चा कर रहे है। यानि उनका साफतौर पर कहना था कि चुनावी घोषणा पत्र में जनता से किए गए वादों को अमल में लाना सरकार की पहली प्राथमिकता है। वहीं मंत्रियों के विभाग के बंटवारे के सवाल पर बोलते हुए मौर्या ने कहा कि जैसे ही बंटवारा होगा सभी को सूचित कर दिया जाएगा।

डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा ने कहा कि अब यहां रोज बैठकें होंगी। आप चिंता न करें 5 साल हर घटना और हर मुद्दे पर एक्शन लिया जाएगा। किसानों के कर्ज माफी को लेकर उन्होंने कहा कि कैबिनेट की पहली बैठक के बाद सारी तस्वीर साफ हो जाएगी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …