यूपी में बेखौफ बदमाशों का एक और कारनामा, पूर्व पार्षद को घर में घुसकर मारी गोली...

डीएन संवाददाता

प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भले ही प्रदेश के विकास को लेकर आगे बढ़ रहे हों लेकिन कानून व्यवस्था की स्थिति लगातार खराब होती जा रही है। ताजा मामला मेरठ का है जहां एक पूर्व पार्षद पर जानलेवा हमला हुआ है।

पूर्व पार्षद फाको
पूर्व पार्षद फाको

मेरठ: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आए दिन अपने हर भाषण में कानून व्यवस्था को दुरूस्त करने के लाख दावे करते हैं लेकिन जमिनी हकीकत कुछ और ही बयां कर रही है। बेलगाम हो चुके हैं बदमाश लगातार लूट, हत्या, अपहरण जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहें हैं और पुलिस सिर्फ हाथ पर हाथ धरे बैठे है। ताजा मामला मेरठ का है जहां सपा के पूर्व पार्षद और किन्नर गुरु फाको को स्कूटी सवार दो बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। गोली लगते ही फाको खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर पड़े। उधर गोली गोली चलने की आवाज सुनते ही काफी संख्या में लोग बदमाशों के पीछे भी भागे लेकिन बदमाश फायरिंग करते हुए पैदल ही श्याम नगर की गलियों में फरार हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया औऱ घायल पूर्व पार्षद को उपचार के लिए आनंद नर्सिग होम में भर्ती करा दिया है।

जांच करती पुलिस

 

क्या है मामला

सपा के पूर्व पार्षद व किन्नर गुरु हाजी फाको श्याम नगर डीके फैक्ट्री के पास रहते हैं। दिनदहाड़े स्कूटी सवार युवक किन्नर को उपहार में मिलने वाली साड़ी और सूट खरीदने के बहाने उनके घर पर दाखिल हो गए। करीब एक घंटे तक वह फाको के घर पर रहे। फाको द्वारा दिखाए गए सूट और साड़ी का बंडल बांधने लगे। इसी बीच एक युवक ने पिस्टल निकाल कर फाको पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके चलते उन्हें एक गोली पेट में दूसरी गोली हाथ में लगी।

 

घटना स्थल पर मौजूद फाको के साथी रेशमा, यामीन, ताहिर ने आरोप लगाया है कि बदमाशों ने घर में रखे चार लाख रुपये भी लूट लिए। जब उन्होंने बदमाश का पीछा किया तो बदमाशों ने उनके ऊपर फायर भी किया जिसमें वह बाल-बाल बच गए।

 

जांच कर रही पुलिस का कहना है कि घटना के पीछे दो किन्नर गुटों की आपसी रंजिश का मामला सामने आया है। फिलहाल चोरी की स्कूटी बरामद हो गयी है और फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …