अमेठी: ट्रक ने हेड कांस्‍टेबल की बाइक को मारी टक्‍कर, इलाज के दौरान हुई मौत

डीएन ब्यूरो

अमेठी के जायस थाने में तैनात हेड कांस्‍टेबल जय प्रकाश सिंह को एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्‍कर मार दी। दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लखनऊ में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

गौरीगंज थाना
गौरीगंज थाना

अमेठी: जायस थाने में तैनात हेड कांस्‍टेबल जय प्रकाश सिंह की बाइक में एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्‍कर मार दी। दुर्घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गए। लखनऊ में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। यह मामला कोतवाली जायस क्षेत्र के काजी पट्टी का है। हाईवे से जा रहे हेड कांस्‍टेबल जय प्रकाश सिंह की बाइक को एक अनियंत्रित ट्रक टक्‍कर मारकर मौके से फरार हो गया। इस दौरान हाईवे से गुजर रहे कोतवाली प्रभारी मोहनगंज राजेश कुमार सिंह ने उन्‍हें गंभीर हालत में घायल पड़ा देखा। उन्‍होंने तत्‍काल उन्‍हें नजदीकी सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र पहुंचाया। जहां तात्‍कालिक प्राथमिक उपचार के बाद उनकी गंभीर हालत को  देखते हुए वहां से लखनऊ रेफर कर दिया गया। जहां अस्‍पताल में उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

तिलोई क्षेत्राधिकारी राजकुमार सिंह ने शोक जताते हुए बताया कि जायस थाने में तैनात  हेड कांस्‍टेबल की गौरीगंज थाना क्षेत्र के काजीपुर पट्टी के पास अज्ञात ट्रक ने टक्कर मार दी थी। हादसे में घायल हेड कांस्‍टेबल की लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। ट्रक के बारे में जानकारी इकठ्ठी की जा रही है। आरोपी को जल्‍द पकड़ा जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …